Loading...

होटल में पांच ,लड़कियों के साथ तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले, पुलिस के भी शर्म से आंख झुके

Loading...

औरंगाबाद, 13 फरवरी – देश भर में लड़के लड़कियो दवारा आपस में मिलकर गलत काम करने  काफी बढ़ गया है . अब बिहार के औरंगाबाद से इसी तरह के डर्टी खेल का खुलासा हुआ है. यहां एक होटल में जो कुछ नज़ारा दिखा वह होश उड़ाने वाला था. औरंगाबाद के एसडीपीओ अनूप कुमार ने यहां छापा मारकर पांच लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. एक छात्र बिहार बोर्ड के इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद युवक के साथ होटल पहुंची थी. छापेमारी के दौरान दो युवक मौका देख कर फरार होने में कामयाब रहे. मामले में होटल संचालक भी फरार है. इस मामले में होटल संचालक सहित अन्य को आरोपी बनाकर केस दर्ज किया गया है.

Loading...
Loading...
इस मामले में पकडे गए दो युवतियो और एक युवक को जेल भेज दिया गया है. एक छात्र को उसके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया. पुलिस को जी टी रोड के एक होटल में कुछ लड़के और लड़कियों के होने की जानकारी मिली थी. इस जानकारी के आधार पर होटल में छापा मारा गया था.

कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े

होटल के तीन बंद कमरे में तीन जोड़े बेहद आपत्तिजनक हालत में मिले। इसमें एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि दो भागने में सफल रहे. पुलिस ने होटल से पांच लड़कियों को पकड़ा है.
इस मामले में पकड़ी गई एक लड़की के बारे में उसके घर वालो को सूचित किया गया. वह औरंगाबाद में इंटरमीडिएट  की परीक्षा देने आई थी।  उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

शहर में जम कर चल रहा देह व्यापार का धंधा

पुलिस ने सब्जी मंडी के पास के एक होटल में छापा मारकर देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है. बताया जाता है कि शहर के होटलो में  जमकर देह व्यापार चल रहा है.
Loading...

Comments are closed.