महिला रिपोर्टर ने सुबह 4 बजे स्मार्टवॉच से पकड़ी अपने बॉयफ्रेंड की ‘हरकत’, कहा काश ‘यह’ सच न हो…

समाचार ऑनलाइन- एक महिला ने ट्वीटर पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक ऐसी स्टोरी शेयर की है, जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया है. एस महिला ने फिटबिट्स के जरिए अपने पार्टनर की 4 बजे की चोरी पकड़ ली. हालाँकि वह अपने बॉयफ्रेंड की चीटिंग से बेहद दुखी हुई, लेकिन फिटबीट का शुक्रिया भी अदा कर रही है.

पेशे से रिपोर्टर व एनएफएल नेटवर्क में कार्यरत जेन स्लेटर ने हिम्मत जुटाते हुए अपनी स्टोरी शेयर की है. वे अपने ट्वीटर पर लिखती हैं कि, ‘मेरे एक एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे क्रिसमस पर फिटबिट लाकर दिया था. मुझे यह काफी पसंद आया था. एक-दूसरे पर बेहद यकीन करते थे, लेकिन मैंने एक दिन 4 बजे सुबह फिटबीट कुछ अलग तरह की गतिविधि होते देखी. मेरे बॉयफ्रेंड की फिज़िकल एक्टिविटी का लेवल बेहद हाई हो रहा था.’  उन्होंने आगे लिखा कि, वह सुबह 4 बजे के ऑरेंज थियरी क्लास में इनरोल्ड नहीं था.  बता दें कि ऑरेंज थियरी क्लास एक तरह की फिटनेस क्लास होती है, जिसमें 12 मिनट का इन्टेंस वर्क आउट होता है.

इसके बाद स्लेटर का अपने बॉयफ्रेंड पर शक गहराया गया. हालाँकि स्लेटर का यह भी कहना था कि आशा करती हूं कि वह सच न हो.

हालाँकि स्लेटर की आपबीती सुनने के बाद उनके समर्थन में कई लोगों ने ट्वीट किए. एक यूजर  लिखती हैं,  ‘मैं इस तरह की स्टोरी जितनी बार सुनती हूं, तो मुझे लगता है कि मेरा सिंगल होना ही अच्छा है.’

यही नही स्लेटर के ट्वीट पर कुछ लोगों ने मज़ाकिया कमेंट्स भी किए हैं.

क्या है फिटबिट ?

यह एक तरह की स्मार्टवॉच होती है. यह हमारे स्टेप्स, हार्ट बीट, नींद की क्वालिटी सहित कई एक्टिविटीज की जानकारी देती है या कहें यह एक ट्रैकर के रूप में काम करता है. इन दिनों काफी लोग इसका इस्तेमाल करते हैं.

You might also like

Comments are closed.