नोटिस मिलने के डर से गैरहाजिर अधिकारी दौड़-दौड़े सभागृह पहुंचे

पिंपरी : समाचार ऑनलाईन –  पिंपरी-चिंचवड़ मनपा की जनरल बॉडी के दौरान अधिकारी आराम से अपने कार्यालयों में बैठे रहते हैं। आयुक्त का प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं बचा है। गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों को नोटिस देने की मांग भाजपा नगरसेवक बाबू नायर ने की है। ऐसे अधिकारियों को जैसे ही नोटिस देने की मांग की गई अधिकारी दौड़े-दौड़े सभागृह पहुंचे।

जनरल बॉडी बुधवार को आयोजित की गई थी
मनपा की जुलाई और अगस्त महीने की स्थगित जनरल बॉडी बुधवार को आयोजित की गई थी। महापौर राहुल जाधव सभा के अध्यक्ष स्थान पर थे।जनरल बॉडी चल रही थी उस वक्त केवल तीन अधिकारी ही सभागृह में थे। शहर में पानी की अस्त-व्यस्त स्थिति पर चर्चा हो रही थी। इसके बावजूद अधिकारी सभागृह में मौजूद नहीं थे। इस दौरान भाजपा नगरसेवक बाबू नायर ने इस पर आपत्ति जताई। उन्होंने सवाल उठाया कि जनरल बॉडी शुरू है। ऐसे में केवल तीन ही अधिकारी सभागृह में क्यों है? उन्होंने सवाल किया,  आयुक्त का अपने अधिकारियों पर नियंत्रण है? बाकी अधिकारी सभागृह में क्यों नहीं मौजूद है? इसका मनपा आयुक्त खुलासा करें। सभा से गैरहाजिर अधिकारियों को नोटिस भेजने की मांग नायर ने की।

अधिकारियों से सभागृह में उपस्थित रहने का आदेश 
इस दौरान महापौर राहुल जाधव ने अधिकारियों से सभागृह में उपस्थित रहने का आदेश दिया। इसके बाद कई अधिकारी जो अपने केबिन में बैठे थे जल्दी-जल्दी सभागृह में पहुंचे।

You might also like

Comments are closed.