Eknath Khadse | एकनाथ खडसे की भाजपा पर जोरदार टिप्पणी; कहा- 40 साल तक मैं अच्छा था, राष्ट्रवादी में जाते ही…

जलगांव : भजापा (BJP) को छोड़कर राष्ट्रवादी (Nationalist.) में आए वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) पिछले कुछ दिनों से भाजपा पर टीका कर रहे हैं। एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने हाल की में जलगांव (Jalgaon) के रावेर में हाल ही में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और भाजपा का नाम न लेते हुए टिप्पणी की। 40 साल तक जब मैं आपके साथ था, तब मैं अच्छा था, लेकिन राष्ट्रवादी में आते ही मेरे पीछे ईडी (ED) लगाई, ऐसा सवाल उठाया है।

 

राष्ट्रवादी में जाने के बाद से मेरे पीछे ईडी लगाई गई, तारीख पर तारीख का खेल शुरू होने की बात एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने कही। भाजपा पर टीका करते हुए खडसे ने कहा कि अभी की राजनीति आप देख रहे हैं। किसके पीछे ईडी लगाई जा रही है, वो आपको स्पष्ट रूप से दिख रहा है। मैंने भाजपा पार्टी (BJP Party) के विस्तार के लिए गांव स्तर पर मेहनत की। हालांकि जिस व्यक्ति के दम पर इतने दिन खड़े रहे, अब उसी का अपमान कर रहे हैं।

 

भाजपा पर टीका करते हुए खडसे (Eknath Khadse) ने कहा आप जो कर रहे हैं, उसका फल आपको जरूर मिलेगा, जनता आपको माफ नहीं करेगी।

 

 

Coronavirus Maharashtra Police | राज्य के 1 हजार से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित; IPS सहित 316 अधिकारी संक्रमित, 24 घंटे में 276 पुलिस को कोरोना

Shivsena MLA Shahajibapu Patil | तालुके में सेना को सिर्फ 1100 वोट मिले थे, भाजपा के सपोर्ट से चुनकर आए, शिवसेना विधायक का चौंकानेवाला खुलासा

Maharashtra Police | दुखद! ट्रैक्टर और कार दुर्घटना में दो पुलिसकर्मी की मौके पर मौत; 2 पुलिस गंभीर रूप से घायल

You might also like

Comments are closed.