E-Bus Accident News | तेज रफ्तार ई-बस की 17 वाहनों से टक्कर; 6 की मौत 12 घायल

कानपुर : कानपुर (Kanpur) में एक ई-बस (E-Bus Accident News) के ड्राइवर का नियंत्रण छूट गया जिसके बाद बस की 17 गाड़ियों  से टक्कर हो गई। यह घटना (E-Bus Accident News) टाटामिल चौक पर रविवार रात हुई। इसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

 

मृतकों में 3 की पह्चान हुई है, शुभम सोनकर (Shubham Sonkar), ट्विंकल सोनकर (Twinkle Sonkar), अरसलान (Arsalan) उनके नाम हैं। उनके परिजन को ढूंढ़ा जा रहा है और बाकियों की पहचान की जा रही है। घायल लोगों को कृष्णा अस्पताल (Krishna Hospital) और हैलट अस्पताल (Hallet Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ई-बस (E-Bus Accident News) की जिम्मेदारी और मेंटेनेंस करनेवाले पीएमआई एजेंसी (PMI Agency) से इस घटना पर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

 

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात घाटघर से यह बस टाटा मिल की ओर जा रही थी। हैरिसगंज रेलवे पुल (Harrisganj Railway Bridge) पर उतरते ही ई-बस कृष्णा अस्पताल के पास रॉन्ग साइड में दौड़ने लगी। ड्राइवर का नियंत्रण छूटने से बस ने 2 कार, 10 टू व्हीलर, 2 ई-रिक्शा और 3 टेम्पो को टक्कर मार दिया। अंत में इस बस ने टाटामिल में एक डंपर को जोरदार टक्कर दिया। इसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस (Police) ने इस घटना को दर्ज करने की कार्यवाही शुरू की है।

 

 

Rajesh Tope | तीसरी लहर का पीक आकर चला गया! स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा- नया वेरिएंट अभी भी…

Sitaram Kunte | ईडी पूछताछ के दौरान पूर्व मुख्य सचिव सीताराम कुंटे का अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप, कहा- अनिल देशमुख पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर…’

Sanyukt Kisan Morcha | संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान – 31 जनवरी को 500 जिलों में मनाया जाएगा ‘विश्वासघात दिवस’

You might also like

Comments are closed.