Pune News | कोरोना महामारी की वजह से केसनंद और भावडी के अटके विकास कार्यों की शुरुआत

पुणे : Pune News | राजनीति से ज्यादा सामाजिक गतिविधियों में माऊली आबा कटके की रूची देखी गई है। जब हम समाज में काम करते हैं तो कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए उन्हें बहुत सारी समस्याओं की पहचान हो चुकी है। इन समस्याओं की पहचान कर उन्होंने अपने इलाके (Pune News) में बड़े पैमाने पर विकास कार्य किए, लोगों की समस्याओं को हल करने पर जोर दिया। उनके साथ हम तो हैं ही लेकिन आपलोग भी उनके साथ खड़े रहें, ऐसी अपील शिवसेना उपनेता व पूर्व सांसद शिवाजीराव आढलराव पाटिल (Shivajirao Adalrao Patil) ने की। केसनंद और भावडी के विविध विकास काम के उद्घाटन व भूमिपूजन के मौके पर उपस्थित थे।

पूर्व सांसद आढळराव पाटिल एवं शिवसेना जिलाध्यक्ष एवं जिला परिषद सदस्य ज्ञानेश्वर कटके के विशेष प्रयासों से केसनंद-वाडेबोलाई मार्ग के सुधार कार्य के लिए 1.32 करोड़, केसनंद-तलेरानवाड़ी मार्ग का 8.23 लाख, केसनंद प्राथमिक विद्यालय की मरम्मत के लिए 13 लाख, केसनंद बांगरवस्ती प्राथमिक विद्यालय के मरम्मत के लिए 5 लाख, केसनंद-मौली हरगुड़े बस्ती रोड के लिए 5 लाख, पाटिल बस्ती-केसनंद तालीम निर्माण 15 लाख, केसनंद बांगर बस्ती के तहत ड्रेनेज लाइन 7.5 लाख, केसनंद वाडेबोल्हाई शौर्य पार्क रोड के लिए 15 लाख, केसनंद गावठाण के तहत हाई मास्ट लाइट लगाने के लिए 10 लाख, केसनंद बांगर बस्ती रोड के लिए 8 लाख, केसनंद वाडेबोलाई रोड के लिए 25 लाख, केसनंद गायकवाड़ बस्ती रोड 3.60 लाख के अलावा भावडी इंटरनल रोड के लिए 5 लाख,  भावडी  इंटरनल रोड (15वां वित्त आयोग) 10 लाख, भवडी कर्दले बस्ती नल जल आपूर्ति के लिए 3.90 लाख, भावडी भामगर बस्ती रोड (जनसुविधा) 8 लाख, जिला परिषद प्राथमिक विद्यालय मरम्मत के लिए 5 लाख के काम की शुरुआत की गई है।

इस मौके पर प.स. हवेली के सभापती नारायण आव्हाले, शिवसेना हवेली तालुका प्रमुख प्रशांत कालभोर, केसनंद के सरपंच नितिन गावड़े, पूर्व सरपंच मिलिंद नाना हरगुडे, केसनंद के उप सरपंच रूपाली गणेश हरगुडे के साथ प.स. सदस्य सर्जेराव वाघमारे, भावडी के सरपंच चारुशीला श्रीराम, भावडी के उप सरपंच रामदास मारुती ढगे, आशा नामदेव तांबे और शिवसेना के सभी पूर्व-वर्तमान पदाधिकारी, युवासेना, महिला आघाडी और सभी संबद्ध संगठनों के साथ-साथ ग्रामीण (Pune News) भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

फरवरी 2020 से कोरोना महामारी की वजह से विकास कार्यों के लिए फंडिंग में कटौती की वजह से विकास कार्यों में रुकावट आई। उसी में से उपलब्ध निधी से निर्वाचन क्षेत्र के और मुख्य रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में महत्वपूर्ण कार्यों के लिए निधी उपलब्ध कराना आवश्यक है, इसलिए जिला वार्षिक योजना के साथ-साथ वित्त आयोग से केसनन्द और भावडी में विकास कार्यों के लिए निधी उपलब्ध कराई गई है।

– ज्ञानेश्वर (आबा) कटके, जिला परिषद सदस्य

 

Pune School Reopen | पुणे में और कुछ दिन स्कूल बंद रहेंगे- अजित पवार (वीडियो)

Crime News | शॉकिंग! नासिक में पिछले 1 साल में 419 लोगों ने की आत्महत्या

Nana Patekar | नाना पाटेकर ने की अजित पवार की भूरि-भूरि प्रशंसा ; नाना ने क्या कहा…

 

You might also like

Comments are closed.