दुबई स्थित भारतीय ने अपने पूर्व शिक्षण संस्थान को 140756 डॉलर दिए

दुबई (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – दुबई में रहने वाले एक भारतीय व्यवसायी ने अपने पूर्व शिक्षण संस्थान एनआईटी वारंगल को 140,756 डॉलर का दान दिया है, ताकि अत्याधुनिक इनोवेशन और इनक्यूबेशन सेंटर स्थापित करने में मदद मिल सके। गल्फ न्यूज के अनुसार, जेमिनी ग्रुप के संस्थापक व अध्यक्ष सुधाकर आर. राव ने हाल ही में एनआईटी वारंगल के डायमंड जुबली समारोह में यह चंदा दिया।

तमिलनाडु के मूल निवासी, राव संस्थान के पूर्व छात्र हैं और उन्होंने 1977-82 के बैच में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में अपनी डिग्री हासिल की थी।

गल्फ न्यूज ने राव के हवाले से कहा, “नवाचार, प्रौद्योगिकी और बदलाव आज की दुनिया में प्रत्येक बड़ा व्यवसाय खड़ा करने के मूल में निहित है। मुझे विश्वास है कि नवीन सोच और तकनीकी जानकारियों के मामले में एनआईटी वारंगल में काफी प्रतिभाएं व कौशल मौजूद हैं। चुनौती सार्थक, वास्तविक दुनिया की समस्याओं को हल करने के लिए इस क्षमता को उपयोग में लाने की है।”

उन्होंने कहा कि इस नवाचार और इन्क्यूबेशन सेंटर स्थापित करने के उनके योगदान के साथ वह प्रत्येक छात्र से अपने सपनों को साकार करने और समाज पर एक स्थायी प्रभाव पैदा करने के लिए इस अनोखी सुविधा और इकोसिस्टम का उपयोग करने का आग्रह करते हैं।

Comments are closed.