Loading...

Drugs Case : राष्ट्रवादी के दिग्गज और ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया

Loading...

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन केस में अब राष्ट्रवादी के दिग्गज और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के रिश्तेदार का नाम सामने आया है। ड्रग्स केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामा समीर खान (Sameer Khan) को नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है। नवाब नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ समीर खान की शादी हुई है।

Loading...

दरअसल मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का नोटिस भेजा गया है। कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, समीर खान और ड्रग्स पैडलर करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी। एनसीबी का कहना है कि करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20000 रुपये का लेनदेन हुआ है। एजेंसी को शक है कि यह लेन-देन ड्रग को लेकर की गई थी। उसी का सत्यापन करने के लिए समीर खान को बुलाया गया है।

Loading...

बता दें कि ड्रग केस में एनसीबी की रडार पर कई लोग हैं। मंगलवार को एनसीबी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी। रामकुमार तिवारी, जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है। बता दें कि पिछले सप्ताह एक इस मामले में खार और बांद्रा इलाके से 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ एक ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading...

Comments are closed.