drugs case | NCB बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को टारगेट क्यों करती है? समीर वानखेडे का करारा जवाब

मुंबई  : समाचार ऑनलाइन – drugs case  : अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाने के लिए कुछ लोगों ने एनसीबी की आलोचना की है। एनसीबी के विभागीय निदेशक समीर वानखेडे ने इन आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “महीनों की कड़ी मेहनत के बाद, महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने के बाद हम उन्हें पकड़ने में सफल रहे हैं। क्या हमें ऐसे लोगों को गिरफ्तार नहीं करना चाहिए।” उन्होंने मीडिया में दिए साक्षात्कार में इन मामलों पर टिप्पणी की।

“हम शांत नहीं बैठ सकते”

आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा, ”केस नंबर 16 (सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस) के बाद हमने रविवार को 105वां केस दर्ज किया है। आप नियमों के उल्लंघन की गंभीरता को महसूस करते हैं क्या? ड्रग्स संबंधित अन्य मामलों में क्यों नहीं बोला जाता है? क्योंकि ग्लैमर से संबंध न रखनेवाले अपराधों के बारे में किसी को कोई रुचि नहीं है, लेकिन एनसीबी शांत नहीं बैठ सकती है। हम बिना रुके अपराध को सबके सामने ला रहे हैं। हम बड़े-बड़े अपराधियों को पकड़ रहे हैं। हमने प्रमुख ड्रग नेटवर्क चलाने वाले 12 गिरोहों का पर्दाफाश किया है। कोई उस मुहिम के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है?”

फेमस हैं इसलिए नियमों का उल्लंघन करनेवालों को गिरफ्तार नहीं करें क्या?

“मीडिया केवल सेलिब्रिटी मामलों को दिखाने में दिलचस्पी रखता है क्योंकि वे प्रसिद्ध लोग हैं और हर कोई उनके बारे में बात करना पसंद करता है। जब ऐसे अपराध सामने आते हैं, तो लोग सोचते हैं कि हम केवल मशहूर हस्तियों को टारगेट कर रहे हैं। लेकिन मैं उस पर भी सवाल उठाऊंगा। केस नंबर 16 के बाद, हम 90 केस सामने लेकर आए हैं। उसमें सिर्फ एक ही सेलिब्रिटी है, यह आपको भी पता है। कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद, महत्वपूर्ण जानकारी के आधार पर उन्हें पकड़ने में सफल हुए हैं। क्या हमें उन्हें गिरफ्तार नहीं करें? क्यों न करें? क्योंकि वे फेमस हैं और बड़े व्यक्ति हैं इसलिए? इस तरह से काम नहीं होता है, ऐसा उन्होंने आगे कहा।

Web Titel : drugs case | mumbai sameer wankhede on allegations of ncb targeting bollywood celebrities

Pune crime | शिबा कुरिज व शिबा निधि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को हाईकोर्ट से झटका ! पुणे पुलिस ने निवेशकों से की यह अपील

Pune | 10 हज़ार की रिश्वत लेते पुणे मनपा के 2 कर्मचारी एंटी क्रप्शन के जाल में फंसे

Pune | पीएमपी में अब ई-कैब!

Pune Anti Corruption | बारामती में महिला से 30 हज़ार की रिश्वत लेते पुलिसकर्मी एंटी क्रप्शन की जाल में फंसा

You might also like

Comments are closed.