Sushant Singh Rajput drugs case : सुशांत राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार

पणजी, 8 मार्च (आईएएनएस)। पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद ड्रग एंगल से शुरू की गई जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने कथित तौर से इस मामले से संबंध रखने वाले हेमंत साह उर्फ महाराज सहित तीन लोग को गोवा में गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को एक बयान में दी।

एजेंसी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान कोकीन, एलएसडी, चरस, गांजा सहित बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए हैं। छापेमारी अभियान रविवार और सोमवार को चलाया गया। कांगो और नाइजीरिया के दो नागरिकों को भी एजेंसी के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है।

हेमंत साह, मध्य प्रदेश का मूल निवासी है। वह कई वर्षो से उत्तरी गोवा के मोरजिम समुद्र तट के किनारे एक झोंपड़ी में रह रहा था।

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, मिरामार इलाके में हेमंत साह उर्फ महाराज का पता लगने के बाद देर शाम उसके ठिकानों पर छापा मारा गया जहां से एलएसडी के 15 ब्लॉट्स (वाणिज्यिक मात्रा) और 30 ग्राम चरस बरामद हुआ।

एक अन्य छापे में एजेंसी के अधिकारियों ने नाइजीरिया के उगोचुकु सोलोमन उबाबुको और कांगो के जॉन इन्फिनिटी उर्फ डेविड को एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा) के 41 ब्लाट्स, चरस 28 ग्राम, कोका 22 ग्राम, गांजा 1.100 किलोग्राम, 160 ग्राम सफेद पाउडर और 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये तक के नशीले पदार्थ जब्त किए गए।

वानखेड़े के अनुसार, इससे पहले भी उबाबुको को 2013 में गोवा पुलिस ने नशीले पदार्थों के आरोप में गिरफ्तार किया था।

 

You might also like

Comments are closed.