Drowned in Rodkhad Dam | सेल्फी की धुन में पता ही नहीं चला दोस्त कब डैम में डूब गया; ‘फ्रेंडशिप डे’ के दिन ही खो गया करीबी दोस्त

रोड्खड बांध में डूबकर मौत

पालघर (Palghar News) : फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ डैम एरिया में गए एक लड़के की डैम में डूब (Drowned in Rodkhad Dam) कर जान गंवाने की घटना सामने आ रही है। फ़्रैंडशिप डे (friendship day) के दिन करीबी दोस्त की मौत (Death) के बाद मित्र परिवार अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। जहां सभी दोस्त सेल्फी लेने में मस्त थे, वहीं किसी को समझ नहीं आया कि उनका दोस्त कब डैम में डूब (drowned in dam) गया। इस मामले में साफाले थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस (Police) घटना की आगे जांच कर रही है।

 

तन्मेष विकास तरे (Tanmesh Vikas Tare) मृत 17 वर्षीय लड़के का नाम है। वह पालघर जिले के एडवन का रहने वाला है। यहां से 16 से 17 छात्र रोड्खड बांध क्षेत्र (Rodkhad Dam) में फ्रेंडशिप डे मनाने गए थे। रविवार की दोपहर चिलचिलाती धूप में कई लोगों ने बांध में तैरने का मन बना लिया। तो तन्मेष भी कुछ बच्चों के साथ डैम में तैरने के लिए नीचे चला गया। लेकिन पानी की गहराई का अंदाजा न होने के कारण  तन्मेष डैम में डूब गया (Drowned in Rodkhad Dam) ।

 

खास बात यह है कि इस मौके पर उनके साथी वहां मौजूद थे। जब हर कोई सेल्फी लेने में व्यस्त था, तभी यह हैरान कर देने वाला वाकया हुआ। एक दोस्त डैम में डूब गया है। उन्हें पता ही नहीं चला। कुछ देर बाद याद आया कि तन्मेष हमारे साथ आया था। लेकिन लड़कों ने देखा कि वह कहीं दिखाई नहीं दे रहा था। इसलिए उन्होंने तनमेश को हर जगह खोजा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

 

अंतत: संबंधित मित्रों को शक हुआ कि तनमेश डैम में डूब गया है। इसलिए स्थानीय लोगों की मदद से तन्मेष को डैम के पानी में खोजने की कोशिश की। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तन्मेष के शव (Dead body) को पानी से बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही साफाले पुलिस मौके पर पहुंची।

उन्होंने तनमेश के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना को आकस्मिक मौत भी दर्ज कर ली है। लेकिन ऐन फ्रेंडशिप डे के दिन एक दोस्त की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

 

 

Suicide in Karmala | महाराष्ट्र के सोलापुर के करमाला में ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर दामाद ने खुद को खत्म किया; पत्नी सहित ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

Unlock | दुकान का समय रात आठ बजे तक बढ़ाया जाएगा, आज जारी होंगे आदेश; उद्धव ठाकरे ने दी जानकारी

 

 

You might also like

Comments are closed.