Double Murder in Nagpur | डबल मर्डर से दहल उठा नागपुर! जहां दोस्त का किया खून वहीं आरोपी का भी किया गेम

नागपुर – (Double Murder in Nagpur) नागपुर में शुक्रवार रात डबल मर्डर का मामला सामने आया है। जुआघर को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या (murder) के बाद मृतक के कुछ दोस्तों ने मुख्य आरोपी (Double Murder in Nagpur) को उसी जगह लाकर उसकी भी हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामला दर्ज (FIR) कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान स्वयम नगराळे (24) और शक्तिमान ऊर्फ शिवम् गुरुदेव (24) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक अजनी इलाके के कौशल्यानगर में जुए का अड्डा है। इस जुए के अड्डे पर मृतक और शक्तिमान के बीच कुछ देर तक विवाद होता रहा। इस तर्क से शक्तिमान ने स्वयम को मारने की साजिश रची। आरोपी शक्तिमान उर्फ शिवम गुरुदेव ने अपने तीन दोस्तों की मदद से स्वयम को धारदार हथियार से चाकू मारकर हत्या कर दी।

आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। शवों को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, मुख्य आरोपी शक्तिमान नहीं मिला।

इसी बीच उसकी हत्या की जानकारी होने पर उसके कुछ दोस्तों ने आरोपी शक्तिमान को उसके चाचा के घर से अगवा कर लिया। उसे भी जबरन दोपहिया वाहन पर बिठाकर उस स्थान पर लाया गया जहां उसकी हत्या हुई थी। यहां लाए जाने के बाद शक्तिमान को भी उसके दोस्तों ने ही मार डाला था। पुलिस ने मामले में शक्तिमान के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है और उसके अपने दोस्तों की तलाश कर रही है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

You might also like

Comments are closed.