Dombivli Gang Rape | 33 राक्षकों को फांसी दो, नहीं तो गुप्तांग काटो’, बैनर लगाकर मनसे ने जताया अपना आक्रामक रवैया

डोंबिवली (Dombivli  News) : डोंबिवली में हाल ही में 15 साल की बच्ची के साथ 33 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Dombivli Gang Rape) किया। पुलिस (Police) ने मामले में 23 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इस मुद्दे से राज्य का सियासी माहौल हिल गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कई लोगों ने विरोध जताते हुए दोषियों को फांसी देने की मांग की है। ऐसे में मनसे (MNS) भी आक्रामक रुख अख्तियार (Dombivli Gang Rape) करते हुए मांग की है कि आरोपियों को फांसी दो या उसके गुप्तांग काट दिए जाएं।

 

इसी की मांग करते हुए मनसे पदाधिकारियों द्वारा एक बैनर भी लगाया गया है। मनसे के कोपारी पचपाखाड़ी संभाग के अध्यक्ष महेश कदम (Mahesh Kadam) ने चंदनवाड़ी (Chandanwadi) में बैनर लगाकर 33 राक्षसों को फांसी देने की मांग की है। प्रासंगिक बैनर में 33 आरोपियों की प्रतीकात्मक तस्वीर के रूप में 33 मुंह वाले राक्षस की एक तस्वीर है। साथ ही संबंधित बैनर से डोंबिवली में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) करने वाले 33 राक्षसों को फांसी देने की मांग की गई है, अन्यथा उसके गुप्तांग काट दिए जाएं। इसे देख कर यह लग रहा है कि इस मामले में मनसे आक्रामक हो गई है।

 

घटना क्या है ?

 

डोंबिवली निवासी 15 वर्षीय पीड़िता के साथ पिछले नौ महीने से सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा था। अब तक 33 लोग उसे समय-समय पर ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं। नाबालिग लड़की (Minor girl) के मुंहबोले भाई ने उसे आरोपी के दोस्त से मिलवाया था। संबंधित दोस्त ने उसे मुख्य आरोपी से मिलवाया था। उसके बाद से बच्ची के साथ अत्याचार का यह सिलसिला शुरू हो गया था। आरोपी कभी-कभी नशे और शराब का इस्तेमाल कर पीड़िता (Victim) को प्रताड़ित (Harassed) करता था।

 

आरोपी पहले 29 जनवरी 2021 को पीड़िता से कहा कि वो उसे घर अपना घर दिखाता है और वह अपने दोस्त के घर ले गया। आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद घर में अन्य आरोपियों ने भी बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता ने सभी आरोपी से संपर्क तोड़ लिया और मोबाइल नंबर डिलीट कर दिया। लेकिन आरोपी ने फरवरी में फिर पीड़िता को फोन करना शुरू कर दिया। मिलने के लिए बुलाया और धमकी देते हुए कहा कि अगर मिलने के लिए नहीं आई तो उसका न्यूड विडियो उसके माता-पिता को दिखाएगा।

 

आरोपी की धमकी से घबराकर पीड़िता एक बार फिर आरोपी से मिलने गई। आरोपी पीड़िता को अपने दूसरे दोस्त के घर ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिलाया। लेकिन जब पीड़िता ने संबंधित शीतल पेय पीने से इनकार कर दिया, तो उसने बिना कपड़ों के उसे घर भेजने की धमकी दी। बाद में यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) भी किया गया। मुख्य आरोपी ने उसके बलात्कार का विडियो बनाकर उसे कई बार ब्लैकमेल किया। इसी तरह आरोपी वीडियो के आधार पर उसके साथ आठ बार सामूहिक दुष्कर्म कर चुका है।

 

 

Maharashtra Crime | कराड में महिला की चाकू मारकर हत्या

Crime News | शादी का एल्बम देखकर गहनों की चोरी; श्रीरामपुर की घटना

You might also like

Comments are closed.