चुनावी रंग में रंग चुका है प्रभाग क्रमांक 4 वाघोली- EON IT Park

पुणे: EON IT Park | हाल ही में वाघोली को पुणे महानगरपालिका (Pune Municipal Corporation) में शामिल किया गया है। उसके बाद अब प्रभाग रचना की घोषणा के बाद  प्रभाग क्रमांक 4 वाघोली- ईऑन आईटी पार्क  (EON IT Park) का माहौल पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है। हर तरफ फ्लेक्स, बैनर, कैम्प आदि लग रहे हैं। मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार तरह-तरह की पहल कर रहे हैं।

अभी पुणे मनपा की प्रारूप प्रभाग रचना की घोषणा हुई है। रूपरेखा में पुणे मनपा को 58 प्रभागों में विभाजित किया गया है। इन प्रभागों में से 173 नगरसेवक चुन कर आएंगे। इस प्रभागों के ओब्जेक्शन और सुझावों पर 23 और 24 फरवरी को सुनवाई होनेवाली है। प्रारूप प्रभाग रचना पर 3 हजार 696 आपत्तियां और सुझाव आए हैं, इनमें से 8 आपत्तियां वाघोली-ईऑन आईटी पार्क से आए हैं। चुनाव कब होंगे इसकी तारीख तो नहीं आई है, लेकिन इच्छुक उम्मीदवार जनता को रिझाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। साथ ही चुनाव की तारीख पर सबकी नजर टिकी हुई है।

इच्छुक उम्मीदवार सोशल मीडिया यानी कि व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से एक तरह के जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। गली मोहल्ले में फ्लेक्स और बैनर लगे नजर आ रहे हैं। कोई अपनी साफ छवी का हवाला दे रहा है तो कोई अपने काम के बदौलत जनता के दिल में जगह बनाना चाह रहा है। चाहे वो छत्रपती शिवाजी महाराज जयंती हो या फिर आनेवाला शिवरात्री महोत्सव हर त्योहार और उत्सव पर चुनाव की झलक नज़र आ रही है। आनेवाले दिनों में अब देखनेवाली बात यह है कि कौन सा उम्मीदवार सही मायने में मैदान में उतरेगा और कौन जनता के दिल में जगह बनाने में सफल हो पाएगा।

इच्छुक उम्मीदवार के नाम

कविता दलवी, रामदास दाभाडे, सुनील जाधव, सुरेंद्र पठारे, वसुंधरा उबाले, शिवदास उबाले, शनी शिंगारे, विक्रम वाघमारे, रामकृष्ण सातव, एड. गणेश म्हस्के, अनिल सातव, नानासाहेब अबनावे, संदीप सातव आदि इस रेस में हैं।

You might also like

Comments are closed.