Disha Salian Death Case | मुंबई पुलिस ने बंद की जांच

दिशा सालियान मौत मामला

मुंबई (Mumbai News) – Disha Salian Death Case | केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने जमानत मिलने के बाद ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर निशाना साधा था। इसमें राणे ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा था कि दिशा सालियान (Disha Salian Death Case) की मौत का क्या हुआ। यह भी पूछा गया कि इसमें कौन से मंत्री शामिल हैं। हालांकि, अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दिशा सालियान की मौत के मामले में जांच बंद कर दी है।

याद हो कि दिशा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत से एक हफ्ते पहले आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। दिशा सालियान (Disha Salian) सुशांत की पब्लिसिटी का काम संभाल रही थीं। एक अख़बार के मुताबिक, पुलिस ने उसकी आत्महत्या के मामले को बंद कर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि इसमें मर्डर का कोई सबूत पुलिस (Police) को नहीं मिला है।

दिशा सालियान की मौत के बाद लगाए गए आरोपों को लेकर कोई सबूत नहीं मिला। दिशा की मौत को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ा गया। यह भी दावा किया गया था कि दोनों हत्याएं थीं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि मामले में ऐसा कोई सबूत नहीं मिलने के कारण जांच बंद कर दी गई है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा (Bandra) स्थित घर में मृत पाए गए थे।

इस बीच अब केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने यह मुद्दा उठाया है। दिशा सालियान केस (Disha Salian Death Case) का क्या हुआ ? उन्होंने सवाल किया कि इसमें कौन से मंत्री शामिल हैं। राणे ने जमानत मिलने के बाद संवाददाता सम्मेलन में इस मुद्दे को उठाया था और ठाकरे सरकार के खिलाफ सवालों की झड़ी लगा दी थी। राणे ने पिछले साल सोशल मीडिया (Social media) पर दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत पर दोनों घटनाओं के पीछे राजनीतिक हस्ती होने का आरोप लगाया था। सीबीआई (CBI) भी मामले की जांच कर रही है और सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कोई ठोस सबूत सामने नहीं आया है।

सालियान की मौत के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जांच पूरी कर ली है। पिछले साल पुलिस को दुर्घटना में मौत की सूचना मिली थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिशा सालियान मामले की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग वाली याचिका खारिज कर दी थी।

 

 

Jan Ashirwad Yatra | जन आशीर्वाद यात्रा पर महौल गर्म, नारायण राणे के स्वागत में लगाए गए बैनर फाड़े गए

Narayan Rane | नारायण राणे से मिलने पहुंचे रिपब्लिकन पार्टी के नेता, मुलाकात के बाद दी ‘यह’ सलाह

You might also like

Comments are closed.