दीया मिर्जा ने लिए सात फेरे, कहा-मुझे मेरा ‘वैभव’ मिल गया 

नई दिल्ली . ऑनलाइन टीम : अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली है।  दीया मिर्जा ने अपने प्यार वैभव रेखी से शादी रचाने के बाद पहली बार वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं।  ये जोड़ी कमाल की लग रही है।  ये शादी दीया के घर पर ही हुई, जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए। शादी के बाद दीया खुद बाहर आईं और पोज भी दिया।

साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को मिठाई भी खिलाई। इस मौके पर उन्होंने साफगोई से कहा-मुझे मेरा वैभव मिल गया।
दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है। वैभव की एक बेटी भी है जो इस शादी में शामिल हुई। बता दें कि वैभव रेखी बिजनेसमैन हैं. काफी समय से दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दीया ने वैभव के साथ शादी के बाद अपनी वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत नोट लिखा है- ”प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं।

बता दें कि दीया मिर्जा को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी। संजू और थप्पड़ जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। दीया ने वैभव के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी, जो 11 साल तक चली। साल 2019 में दीया ने पति साहिल से तलाक ले लिया था।

You might also like

Comments are closed.