दीया मिर्जा और वैभव 15 फरवरी को लेंगे सात फेरे  

मुंबई. ऑनलाइन टीम : अभिनेत्री दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  एक खबर के मुताबिक दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा और वैभव शादी करेंगे।

9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्मी दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साहिल सांघा के साथ शादी रचाई थी। दीया और साहिल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी, लेकिन फैंस तब उदास हो गए, जब अचानक दीया ने साल 2019 में घोषणा की कि वह और उनके पति साहिल तलाक ले रहे हैं। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था।

दीया का कहना था कि वो और साहिल आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहे हैं। हालांकि, अलग होने के एक साल बाद ही दीया मिर्जा दूसरी बार प्यार में पड़ गई थीं और अब तो वह उस शख्स से शादी भी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव ने एक दूसरे के साथ काफी समय बिताया और एक दूजे के करीब आ गए।  वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजनों के बीच दीया, वैभव शादी के बंधन में बंधेंगे।

याद रहे, दीया के पिता फ्रैंक हैंडरिच जर्मन मूल के ग्राफिक्स एंड इंडस्ट्रिेयल डडिजाइनर-आर्किाटेक्ट थे। दीया जब महज 5 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। इसके बाद दीया की मां ने हैदराबाद के अहमद मिर्जा से शादी की और दीया को मिर्जा सरनेम मिल गया, लेकिन साल 2004 में अहमद मिर्जा का देहांत हो गया। दीया के एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने खैरताबाद में अपनी स्कूलिंग की और इसके बाद अंबेडकर ओपन यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया। दीया ने फिल्मों में एंट्री से पहले मार्केटिंग सेक्टर में जॉब भी की है। पढ़ाई और जॉब के बाद दीया मिर्जा साल 2000 में फेमिना मिस इंडिया में सेकेंड रनर-अप रही थीं। इसके बाद दीया ने मिस एशिया फेसिफिक का खिताब अपने नाम किया।

You might also like

Comments are closed.