Loading...

नथुराम गोडसे पर देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, बोले- राष्ट्रपिता के हत्यारे का कोई नहीं कर सकता समर्थन!    

Loading...

मुंबई: ऑनलाइन टीम – लोनावला : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नथुराम गोडसे को लेकर कुछ बात कही। उन्होंने कहा कि इस देश में कोई भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे का समर्थन नहीं कर सकता। अगर कोई मध्य प्रदेश में उनके नाम पर स्कूल चला रहा है, तो यह गलत है। दरअसल देवेंद्र फड़नवीस महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र का मार्गदर्शन करने के लिए लोनावला आए थे।

Loading...

फडणवीस ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बर्ड फ्लू पांच राज्यों में फैल गया है और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में फैलने लगा है। लॉकडाउन के दौरान कारोबार बंद होने से पोल्ट्री कारोबार मुश्किल में था, लेकिन अब बर्ड फ्लू का संकट फिर से खड़ा हो गया है। सरकार को इन पेशेवरों की मदद करने की जरूरत है।

Loading...

भंडारा के सरकारी अस्पताल में शिशु आग के मुद्दे पर बोलते हुए फडणवीस ने कहा कि सरकार बहुत असंवेदनशील व्यवहार कर रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वहां आए लेकिन, परिवारों को कोई अतिरिक्त मदद नहीं दी गई, किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। फडणवीस ने कहा कि पिछली सरकार ने क्या किया और केंद्र सरकार क्या कर रही है, यह कहने के बजाय मुख्यमंत्री को संवेदनशील तरीके से कार्रवाई करनी चाहिए।

देवेंद्र फड़नवीस ने कार्यसमिति की बैठक में महिलाओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि पार्टी की वृद्धि के लिए राजनीति में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी महत्वपूर्ण है। अभी महिलाओं के पास काम करने का एक बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा और युवा मोर्चा सक्रिय होना चाहिए।

Loading...

Comments are closed.