देवेंद्र फडणवीस का ठाकरे सरकार पर निशाना; कहा- ठाकरे सरकार महाराष्ट्र के इतिहास में सबसे झूठी सरकार

महाराष्ट्र के इतिहास में ठाकरे सरकार सबसे झूठी सरकार के रूप में पहचानी जाएगी। ऐसा कहते हुए विधानसभा में भाजपा के नेता देवेंद्र फ़डणवीस ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। मुंबई में मीडिया से बात करते हुए उन्होने सरकार पर निशाना साधा। इस मौके पर उन्होंने कई मुद्दो पर सरकार को घेरा।

जनता की आंखों में धूल झोंक रही सरकार

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में बिजली कनेक्शन काटने पर रोक लगाने की घोषणा सरकार ने विधानसभा में की थी, लेकिन अभी तक सरकार असमर्थ ही नज़र आ रही है। राज्य की जनता के आंखो में धूल झोंकने का काम सरकार कर रही है।

आगे उन्होने बहुत सारे मुद्दो पर बात की और महाविकास आघाडी सरकार को आड़े हाथो लिया। उन्होने कहा कि राज्य में सिर्फ महाविकास आघाडी सरकार की नौटंकी चालू है। पहले घोषणा करना है फिर पीछे हट जाना है। इसमे राज्य की सामन्य जनता और किसान बह जाते हैं। देवेंद्र फ़डणवीस ने कहा कि राज्य की विपक्षी पार्टी तटस्थ खड़ी है और अपना काम कर रही है। सदन में अत्यंत महत्वपूर्ण क्षण में मुख्यमंत्री को आकर संबोधित करने की जरूरत थी, लेकिन वो आए नहीं। इस सत्र में महाविकास आघाडी सरकार पीछे हट गई।

सचिन वाझे प्रकरण के बारे में बोलते हुए फ़डणवीस ने कहा कि मनसुख हिरेन प्रकरण में मेरे पास सीडीआर कैसे आया, इसकी सरकार जांच करे। मैं अपने पास से वो सीडीआर एटीएस के पास जरूर पहुंचाऊंगा और इस प्रकरण में फ़ीडबैक भी लूंगा।

उद्धव ठाकरे सचिन वाझ के वकील

फडणवीस ने कहा कि सचिन वाझे के खिलाफ इतने गंभीर सबूत होने के बाद भी उन्हे पद से हटाया नहीं जाता है और खुद मुख्यमंत्री उनकी तरफदारी कर रहे हैं। यह देख कर बहुत आश्चर्य हो रहा है। सचिन वाझे को वकील की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि मुख्यमंत्री खुद उनकी वकालत कर रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.