Devendra Fadnavis | उद्धव ठाकरे द्वारा बीजेपी को भविष्य के सहयोगियों बयान पर देवेंद्र फडणवीस की पहली प्रतिक्रिया

मुंबई (Mumbai News) – Devendra Fadnavis | औरंगाबाद में एक सार्वजनिक समारोह में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के अपने पूर्व सहयोगियों को भविष्य के सहयोगियों बुलाने के बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस बयान के बाद काफी चर्चा हो रही है कि क्या शिवसेना-बीजेपी (Shiv Sena-BJP) फिर से साथ आएंगे। जब केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे (Union Minister of State for Railways Raosaheb Danve) मंच पर थे, तब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनकी ओर देखा और सभा के संबंध में एक बयान दिया।

उद्धव ठाकरे के इस बयान पर देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, उनकी शुभकामनाएं… अच्छी बात है। राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है। हालांकि, भाजपा (BJP) की भूमिका बहुत स्पष्ट है। हम सत्ता की ओर नहीं देख रहे हैं। हम एक सक्षम विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। फडणवीस ने आगे कहा – यह अप्राकृतिक गठबंधन लंबे समय तक नहीं चल सकता। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री ने देखा होगा कि इस तरह के अप्राकृतिक गठबंधन से महाराष्ट्र (Maharashtra) को नुकसान हो रहा है और इसलिए उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।

वहीं मुख्यमंत्री के बयान पर चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने कहा, ‘मैं ज्योतिषी नहीं हूं, इसलिए उद्धव ठाकरे के मन में क्या है कुछ नहीं कह पाऊंगा।

 

 

Nitin Gadkari | नितिन गडकरी ने कई वर्षों तक पत्नी से छिपाये रखा ये बड़ा रहस्य, सड़क के लिए तुड़वाया था ससुराल का घर

Pune | राज्यपाल कोश्यारी ने महिला का सम्मान करते समय उसका मास्क किया नीचे! (Video)

You might also like

Comments are closed.