Devendra Fadnavis | फडणवीस का ठाकरे सरकार पर हमला, कहा- पत्नी ने मारा तो भी केंद्र सरकार पर ही आरोप लगाएंगे

नांदेड (Nanded News) : पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) सोमवार को नांदेड के कुंडलवाडी स्थित देगलूर उपचुनाव (Deglur by-election) के प्रचार के लिए आए थे। उस समय प्रचार सभा में बोलते हुए फडणवीस ने ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर जोरदार हमला किया।  महाराष्ट्र  (Maharashtra) की सरकार 2 सालों से विकास नहीं सिर्फ भ्रष्टाचार (Corruption) कर रही है। यह सरकार इतनी झूठी है कि कुछ भी हुआ तो केंद्र सरकार (Central Government) की ओर ही उंगली दिखाते हैं। मैं तो ऐसा कहूंगा कि अगर पत्नी ने मारा तो भी इसमें केंद्र सरकार का हाथ होगा, इन शब्दों में फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने टिप्पणी की।

 

उस समय देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि सही अर्थों में उपचुनाव न होता तो ज्यादा अच्छा होता। हालांकि चुनाव होने पर इस माध्यम से यहाँ के मतदाताओं को एक मौका मिलेगा। राज्य सरकार (State Government) के काम पर नापसंद व्यक्त करने का मौका मिलेगा।

 

इस सरकार ने दो साल में सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) से 10 लाख लोगों को घर दिया। गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) मिलना चाहिए, लेकिन इस सरकार ने गरीबों को एक भी घर नहीं दिया। सिर्फ छपाई और पैसे कमाने का धंधा शुरू है। आयकर विभाग के छापे में हजारो करोड़ मिले हैं।

 

देगलूर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र (Deglur Assembly Constituency) के उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार सुभाष साबने (BJP Candidate Subhash Sabane) के प्रचार के लिए कुंडलवाडी, बिलोली और देगलुर में देवेंद्र फडणवीस की सभा होगी। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Union Minister Ramdas Athawale) भी उपस्थित रहेंगे। आगामी चुनाव में फसल बीमा और नुकसान भरपाई भाजपा का प्रमुख मुद्दा होगा। इस मुद्दे पर देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सोमवार को महाविकास आघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) पर हमला किया।

 

NCB officer Sameer Wankhede | समीर वानखेडे का नवाब मलिक को जवाब; कहा- मेरे मूल गांव जाएं और बर्थ सर्टिफिकेट की जांच करें

You might also like

Comments are closed.