Devendra Fadnavis | दाऊद की बहन को मलिक ने पैसे दिए, अभी बालासाहेब ठाकरे होते तो…’ ; देवेंद्र फडणवीस का मुख्यमंत्री पर निशाना!

मुंबई : Devendra Fadnavis | राज्य के वित्तीय सत्र (Maharashtra Budget Session 2022) की आज से शुरुआत हुई है। मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ईडी कस्टडी (ED Custody) में हैं, उनके इस्तीफे की मांग विपक्ष की ओर से की जा रही है। विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर हमला किया है। सभागृह में नवाब मलिक के इस्तीफे (Resignation) की मांग करते हुए फडणवीस ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है कि एक मंत्री जेल में है फिर भी उसका इस्तीफा नहीं लिया गया है।

 

डॉन दाऊद (Don Dawood Ibrahim) के साथ लेनदेन और उसकी बहन हसीना पारकर (Haseena Parkar) को पैसे देने का आरोप है। मुंबई में जो बम विस्फोट (Mumbai Bomb Blast) हुआ उस समय बम विस्फोट के आरोपी के साथ मिलकर हसीना पारकर को पैसे देकर जो काम किया है उसके लिए गिरफ्तारी (Arrest) हुई है। हालांकि इस तरह से गिरफ्तारी होने के बाद भी वो मंत्री पद पर बने हुए हैं।

 

हमारी उम्मीद सिर्फ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से हैं। आज अगर बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) होते तो एक मिनट में उन्हें मंत्री पद से हटा सकते थे। मुंबई (Mumbai) के साथ गद्दारी की है, मुंबई बम विस्फोट के आरोपी के साथ जमीन खरीदारी की। इसके साथ ही उन्होने हसीना पारकर को 55 लाख रुपये दिए। हसीना पारकर दाऊद की बहन है, अर्थात उसकी मदद करना विस्फोट के आरोपी को मदद करने जैसा है। इस बीच भाजपा विधायकों ने विधान भवन की सीढ़ियों पर आंदोलन किया।

 

Dheeraj Patil Suspended | सातारा के तत्कालीन अपर पुलिस अधीक्षक धीरज पाटिल का निलंबन; मचा हड़कंप

OBC Reservation Maharashtra | ओबीसी आरक्षण के संदर्भ में बड़ी खबर! ‘इस’ वजह से सुप्रीम कोर्ट ने रिपोर्ट को किया अस्वीकृत; आरक्षण के बिना होगा मनपा चुनाव?

Pune Lady Police Suspended | पुणे की महिला पुलिस का आनन-फानन में निलंबन; गंभीर अपराध में फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग और पिंपरी के वाकड में एक के साथ मारपीट, जानें मामला

You might also like

Comments are closed.