2 लाख की फिरौती के लिए दुकानों में तोड़फोड़

0
पुणे : समाचार ऑनलाईन – वाईन शॉप चालक से दो लाख रुपए की फिरौती के लिए जान से मारने की धमकी देते हुए तीन दुकानों में तोड़फोड़ किये जाने का मामला सामने आया है। लश्कर परिसर में मंगलवार की सुबह हुई वारदात में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में आदित्य उर्फ मन्या भोसले (28, निवासी भवानी पेठ, पुणे), सुशील दिनेश भडकवाल (27, निवासी भवानी पेठ), संतोष उर्फ बाला रघुनाथ गायकवाड(35, निवासी मोदीखाना), डेनलील डिक्रुज जोन्स (35, निवासी भवानी पेठ) शामिल हैं। उनके खिलाफ आनंद गुलाब जवारे (43, निवासी गुलटेकडी) ने शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जवारे का लश्कर परिसर के कल्पतरु अपार्टमेंट में न्यूयॉर्क वाइन शॉप है। बीती सुबह चार लोग उनकी दुकान पर आए और उनसे 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद उन्होंने सीमेंट ब्लॉक से दुकान की कांच तोड़ दी। आगे जाकर क्लासिक स्क्वेयर सोसाइटी मव प्रतीक धनराज जैन की दुकान में भी तोड़फोड़ कर जैन को कोयता दिखाकर धमकाया। यही नहीं आरोपियों ने तुकाराम कुंभार को भी कोयता धमकाकर राहूल रॉय का मैटर क्लोज करने को लेकर जान से मारने की धमकी दी।
You might also like

Leave A Reply