भाजपा सांसद की केंद्र सरकार से मांग, कहा- ‘कोरोना के खिलाफ लड़ाई की जिम्मेदारी गडकरी को दें’

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस से निपटने के तरीकों को लेकर मोदी सरकार की अब तक विपक्ष आलोचना कर रही थी, मगर अब यह सरकार अपनों के निशाने पर भी आ गई है। कोरोना के बढ़ते केसों और चारों तरफ ऑक्सीजन से लेकर बेड तक के लिए मचे हाहाकार के बीच भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मांग की है कि इस महामारी से निपटने की कमान नितिन गडकरी को सौंप देनी चाहिए। उन्होंने कोरोना की एक और लहर को लेकर आगाह किया है। इस पर एक ने पूछा कि नितिन गडकरी ही क्यों? इस पर स्वामी ने कहा कि कोरोना के खिलफ लड़ाई के लिए उचित स्वास्थ्य व्यवस्था खड़े करने की जरूरत है। इसमें गडकरी ने इससे पहले भी खुद को साबित कर के दिखाया है।

भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतेगा जैसा इस्लामी आक्रमणकारी और ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ जीता था। भारत में एक और कोरोना की लहर आ सकती है, जिसमें बच्चे और अधिक खतरे में होंगे। ऐसे में जरूरी कड़े कदम उठाने होंगे। कोरोना से जंग का जिम्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। पीएमओ पर सिर्फ निर्भर रहने से काम नहीं चलेगा। साथ ही उन्होने स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के बारे में भी बयान दिया है।

डॉ हर्षवर्धन कओ अपने हिसाब से काम करने नहीं दिया जाता है। गडकरी के साथ काम करने से वे खुले तौर पर काम कर सकेंगे। इस बीच भारत में 2 करोड़ से अधिक पॉजिटिव केस हैं। सबसे ज्यादा मरीज वाले देश की सूचि में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि सिर्फ17 दिनो में मरीजो की संख्या 1 करोड़ से 2 करोड़ तक पहुंच गया। पिछले 24 घंटे में देश में 3 लाख 57 हजार 229 नए मरीज मिले हैं। 3 हजार 449 लोगो की मौत हो गई। साथ ही 3 लाख 20 हजार 289 मरीज ठीक हो गए हैं।

You might also like

Comments are closed.