दिल्ली हिंसा : निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन गिरफ्तार, दिल्ली हिंसा और IB अधिकारी अंकित की हत्या का है आरोप

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – आम आदमी पार्टी का पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन आखिरकार दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। ताहिर गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट के समक्ष सरेंडर करने पहुंचा था लेकिन कोर्ट ने उसकी अर्जी खारिज कर दी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

ताहिर पर दिल्ली हिंसा में लोगों को उकसाने और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने का आरोप है। मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने ताहिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर ली थी। इससे पहले उसने सरेंडर करने का फैसला किया। उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि मुझे फंसाया जा रहा है। उपद्रवियों ने मेरे मकान का गलत इस्तेमाल किया है। ताहिर ने कहा कि मैं किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हूं। बीजेपी ने मुझे साजिश के तहत फंसाया है। मैंने अपने घर से डंडे से उपद्रवियों को भगाने की कोशिश की थी। मैं नारको टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। पुलिस ने मुझे खुद मेरे घर से रेस्क्यू किया था।

बता दें कि ताहिर पिछले 10 दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था। ताहिर के चांद बाग स्थित इमारत से पेट्रोल बम, पत्थर और एसिड बरामद हुए हैं। दिल्ली में हिंसा फैलने के बाद ताहिर फरार हो गया था और पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश कर रही थी। बता दें कि ताहिर के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज हैं।

You might also like

Comments are closed.