दिल्ली : एम्स की छत से कूदकर शख्स ने दी जान

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)| दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की छत से सोमवार को एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। मृतक का नाम विपिन साहू (48) है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मगर जांच पूरी होने से पहले ठोस तरीके से कोई वजह बता पाने की स्थिति में नहीं है। विपिन के शव का पोस्टमॉर्टम आज (मंगलवार को) एम्स में होना है।

पुलिस के मुताबिक, मौके से दवाईयां की हस्तलिखित एक पर्ची भी मिली है। पता चला है कि विपिन दिल्ली के ही साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 में एक केमिस्ट की दुकान पर नौकरी करता था।

इससे पहले उसने कई बार दुकान मालिक पर मानसिक और आर्थिक रुप से प्रताड़ित करने के आरोप भी लगाए थे। पुलिस इन सभी तथ्यों की तफ्तीश कर रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक विपिन साहू सोमवार को दिन में दो बार एम्स परिसर पहुंचे थे। पहली बार वे सुबह करीब ग्यारह बजे गए और दूसरी बार करीब साढ़े बारह बजे। इसकी पुष्टि अस्पताल के एंट्री रजिस्टर से हुई है। दोपहर के वक्त विपिन को दसवीं मंजिल से गिरते हुए अस्पताल के ही सुरक्षा गार्ड ने देखा था।

घायल हालत में विपिन साहू को एम्स के ही ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद से ही आरोपी केमिस्ट दुकान का मालिक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

You might also like

Comments are closed.