दिल्ली : 15 दिन के अंदर दूसरा बड़ा अग्निकांड, कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, 9 जिंदा जले

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – दिल्ली के किराड़ी इलाके में कपड़े की गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। बताया जा रहा है कि आग देर रात साढ़े बारह बजे इमारत के फर्स्ट फ्लोर (पहली मंजिल) पर लगी। जिस समय आग लगी उस वक्त बिल्डिंग में लोग सो रहे थे। आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दमकल विभाग के अनुसार, इस हादसे से 9 लोगों की मौत हो गई। हालांकि चश्मदीदों के अनुसार मृतकों की संख्या इससे ज्यादा हो सकती है। सभी घायलों को संजय गांधी और पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया है। चश्मदीदों के अनुसार, चार मंजिला इस बिल्डिंग के निचले हिस्से में गोदाम है जहां सबसे पहले आग लगी और एक सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ। मरने वाले और घायल सभी लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। आग लगने पर इन्हें भागने का भी मौका नहीं मिला।

गौरतलब है कि इसी महीने दिल्ली में आग लगने की कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। महीने के शुरुआती दिनों में दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में भीषण आग लग गई थी जिसमें 44 लोगों की मौत हो गई थी।

Visit : punesamachar.com

You might also like

Comments are closed.