दिल्ली चुनाव  2020 : केजरीवाल के सपोर्ट में  उतरा एमबीए चायवाला, आप ने किया स्टॉल का उद्घाटन 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – दिल्ली की राजनीति अपने पुरे शबाब पर है और हर दल इस शबाब में अपनी रंगत सुधारने में जुटा हैं. जाहिर तौर पर दिल्ली की सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी चुनाव प्रचार को लेकर ज्यादा चर्चा में है. इसी चुनाव प्रचार के तहत आम आदमी पार्टी ने गुरूवार को काम की चाय लॉन्च किया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर एमबीए चायवाला ने आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर चाय की स्टॉल लगाई है., अहमदाबाद के प्रफुल्ल बिल्लोर एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर है. उन्होंने अपने चाय स्टॉले के जरिये आम आदमी पार्टी के प्रचार का काम संभाला है.

इस स्टॉल पर एक बैनर लगा है जिसमे केजरीवाल सरकार ने पांच सालों में आम लोगो के लिए क्या काम किया है उसे प्रचार के रूप में डाला गया है. प्रफुल्ल बिल्लोर का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने जनहित में बहुत सारे काम किये है जिनसे वह प्रभवित है. उन्होंने सरकार के कामकाज को चार तरह की चाय के रूप में पेश किया है. पहला शिक्षा वाली चाय. इसके तहत उन्होंने बताया कि पिछले पांच साल में शिक्षा के लिए बहुत काम किया गया है. खास कर सरकारी स्कूलों की कायापलट हो गई है. दूसरा स्वास्थ्य वाली चाय. इसमें सरकार दवारा सरकारी हॉस्पिटल्स में किये गए सुधार की चर्चा की. तीसरी चाय है स्पेशल चाय. यह आम आदमी की बुनियादी जरूरतों से जुडी है.
चौथी चाय विकास वाली चाय है. इस चाय के जरिये केजरीवाल सरकार के किये गए विकास कार्यों को बताने की कोशिश की गई है. इसमें डोर स्टेप डिलीवरी, सीसीटीवी कैमरा , मुफ्त वाईफाई जैसे कार्यो को शामिल किया गया है.
प्रफुल्ल का  कहना कि वह लोगों को मुफ्त में चाय  बनाकर पिलाता है. इसके साथ ही अन्य सामाजिक काम करता है. केरल में जब बाढ़ आई थी तब उन्होंने काफी फंड डोनेट किया था.
You might also like

Comments are closed.