Delhi Court | दिल्ली कोर्ट में फायरिंग, गैंगस्टर गोगी की हत्या; तीन की मौत

दिल्ली अदालत

नई दिल्ली (New Delhi News) : दिल्ली अदालत (Delhi Court) में फायरिंग (Firing) की खबर सामने आ रही है। रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में गोलीबारी हुई, इसमें गैंगस्टर गोगी (Gangster Gogi) की हत्या कर दी गई। इस गोलीबारी (Delhi Court ) में चार अन्य लोगों के भी मारे जाने की खबर है।

 

राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार (Gangwar) छिड़ गया। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की शुक्रवार दोपहर कोर्ट में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। जिसके बाद कोर्ट में गोलीबारी शुरू हो गई है। पुलिस (Police) ने हमलावरों को मार गिराया है।

 

पता चला है कि इस गोलीबारी में अब तक चार लोगों की मौत (Death) हो चुकी है। इसमें एक गैंगस्टर गोगी समेत दो हमलावर शामिल हैं। अन्य व्यक्ति के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

गोगी तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद था, उसे शुक्रवार को सुनवाई के लिए कोर्ट (Court) लाया गया था। इसी दौरान रोहिणी कोर्ट में हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

 

वकील बन कर आया था हमलावर

 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, दोनों हमलावर वकील बनकर कोर्ट में आए थे। जिसने गैंगस्टर गोगी पर फायरिंग की थी। स्पेशल सेल (Special Cell) की टीम गोगी को कोर्ट रूम में ले गई थी। जहां यह घटना हुई। कहा जाता है कि गोगी की हत्या दिल्ली के टिल्लू गैंग (Tillu Gang) ने की है। जिन दो हमलावर को मार गिराया है। उनमें से एक का नाम राहुल है और उसपर 50,000 रुपये का इनाम है।

 

 

Pune News | ‘गडकरी’ ने बताया क्यों पुणेकरों ने ‘फडणवीस’ के साथ की थी ‘उनकी’ भी आलोचना

Pune News | पुणे प्रदूषण में अग्रसर, अजीत दादा आप प्रदूषण से मुक्ति दे – गडकरी

You might also like

Comments are closed.