Loading...

दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा – तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा 

Loading...

नई दिल्ली, 15 जनवरी आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सभी राजनीतिक दलों ने जोरदार प्रचार शुरू कर दिया है. 70 सदस्यों वाले विधानसभा के लिए 8 फरवरी को वोटिंग होगी। जबकि काउंटिंग 11 फरवरी को होगी।

Loading...
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले पांच सालों में किये गए काम की डिटेल्स लोगों को देने में जुटे है. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि उन्होंने दिल्ली के लोगों की कम ज्यादा उम्मीदों को पूरी की है. जबकि भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली की जनता को ठगने का आरोप लगाया है. भाजपा ने केजरीवाल  सरकार की तुलना में पांच गुना काम करने का दावा किया है.
भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि भाजपा केजरीवाल सरकार की तुलना में पांच गुना काम करेगी नहीं तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। आम आदमी पार्टी ने स्कूल, बेरोजगारों को नौकरी, हर आदमी को अनुदान देने का दावा किया है. जबकि भाजपा का दावा है कि वह पांच गुना अधिक पानी की व्यवस्था हर घर में करेगी। हवा का प्रदूषण कम करेंगे। पांच हज़ार नए इलेक्ट्रिक बस के अलावा सीएनजी बसों के साथ दिल्ली में ट्रांसपोर्ट कनेक्टिविटी को बेहतर करेगी। दिल्ली के धरना वाले मार्ग से अलग हॉस्पिटल के लिए अन्य मार्ग देने का प्रयास किया जाएगा।
Loading...
इसके अलावा यमुना नदी पर रिवर फ्रंट तैयार किया जाएगा। जहां झोपड़पट्टी है वहां आवास योजना के जरिये लोगों के लिए घर की व्यवस्था की जाएगी।  गैस, पानी और शौचालय जैसी सुविधा बेहतर की जाएगी।
इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इस चुनाव में कांग्रेस भी अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास कर रही है.
2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में 67 सीटें मिली थी जबकि भाजपा 3 सीट ही जीत पाई थी और कांग्रेस को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली थी.
Loading...

Comments are closed.