पुणे पुलिस के हवलदार ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

पुणे/समाचार ऑनलाइन

पुणे पुलिस के एक हवलदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक उमेश राउत डेक्कन पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। उन्होंने बुधवार रात 11.30 बजे के आसपास अपने स्वारगेट स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आ रही है कि राउत किसी पारिवारिक विवाद को लेकर पिछले काफी दिनों से परेशान चल रहे थे। हालांकि, पुलिस सभी संभावनाओं पर काम कर रही है। राउत का परिवार इस घटना से गहरे सदमे में है।

कहा जा रहा है कि उमेश राउत पारिवारिक विवाद की वजह से परेशान रहने लगे थे। साथी पुलिसकर्मियों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि राउत जैसा खुशमिजाज़ इंसान इतना बड़ा कदम उठा सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उमेश राउत अपने काम में बहुत अच्छे थे और वो अपनी निजी समस्याओं को काम पर हावी नहीं होने देते थे। पुलिस ने सभी बातों को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या वास्तव में कोई ऐसा घरेलू विवाद था, जिससे राउत इस कदर परेशान हो गए कि मौत को गले लगा लिया।

उमेश राउत के शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून हॉस्पिटल भेज दिया गया है। अपने साथी के इस तरह दुनिया से रुखसत हो जाने से पूरे पुलिस महकमे में शोक व्याप्त है। वहीं, राउत के परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उन्होंने खुदकुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया?

You might also like

Comments are closed.