सोलापुर में महिला पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला

पुणे प्रतिनिधि : ड्यूटी खत्म होने के बाद घर निकलीं महिला पुलिस कर्मी पर चार हमलावरों ने जानलेवा हमला बोल दिया। यह घटना गुरूवार की सुबह सोलापुर के बार्शी-तुलजापुर मार्ग पर शेलगांव के पास हुई। इस से एक ही खलबली मच गई है।

पुलिस ने बताया कि रेश्मा सुतार नामक महिला पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला किया गया है। घटना को लेकर चार हमलवारों पर बार्शी पुलिस थाने में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।

रेश्मा पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत हैं। गुरूवार की सुबह वह ड्युटी खत्म कर दुपहिया से घर निकली हुई थीं। उस समय बार्शी-तुलजापुर मार्ग पर पीछे से आए चार हमलावरों ने उनकी दुपहिया को ठोकर दी जिस कारण रेश्मा नीचे गिर गईं।

उसके बाद हमलावरों धारदार हथियार से उन पर हमला बोल दिया लेकिन रेश्मा ने उनका जमकर प्रतिकार किया। सड़कों पर आने जानेवाली गाड़ियों को देख हमलावर वहां से भाग गए। उसके बाद रेश्मा ने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी। उनके पति घटनास्थल पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। रेश्मा ने हमलावरों के एक रिश्तेदार पर मामला दर्ज किया था जिसके चलते उन पर हमला किया गया ऐसी जानकारी पुलिस ने दी।

You might also like

Comments are closed.