दिनदहाड़े भरे चौक में प्रेमिका पर जानलेवा हमला

पिंपरी संवाददाता : समाचार ऑनलाईन – दिनदहाड़े भरे चौक में घातक हथियार से प्रेमिका पर जानलेवा हमला किए जाने की वारदात से पिंपरी चिंचवड़ शहर में खलबली मच गई। बुधवार की सुबह 10 बजे के करीब थेरगांव के डांगे चौक में हुई इस वारदात में एक 20 साल की युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसका एक निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है। वाकड़ पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।
विकास शांताराम शेटे (निवासी खेड़, पुणे) ऐसे गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम है। वह इस वारदात का शिकार बनी युवती के प्यार में पागल था औऱ उससे शादी को लेकर लगातार तकाजा कर रहा था। डांगे चौक के एक निजी अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करनेवाली युवती के मना करने पर विकास ने यह खतरनाक कदम उठाया। बहरहाल डांगे चौक जैसे भारी भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।
वाकड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 21 साल की युवती डांगे चौक में एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। विकास उसके प्यार में पागल था और लगातार मिलकर व फोन पर उससे शादी को लेकर तकाजा कर रहा था। युवती उसे मना करती रही मगर विकास मानने को तैयार न था। इससे तंग आकर युवती ने उसका मोबाइल नँबर ब्लॉक कर दिया। इसी बात पर गुस्सा होकर विकास ने आज उस पर तब हमला कर दिया जब वह नौकरी पर जा रही थी। उसने युवती के पीछे से आकर उसपर घातक हथियार से वार किए जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
You might also like

Comments are closed.