बेटी ने विराट को अकूत खजाने का पास खड़ा कर दिया, विज्ञापन के लिए नामी कंपनियां होड़ में  

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया तो पिता बने विराट कोहली की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर दोनों ने पोस्ट शेयर करते हुए खुशी का इजहार किया। बधाइयों का तांता लगा रहा। सबकी जुबान पर एक ही वाक्य-लक्ष्मी घर पर आई हैं। सही मायनों में विराट के घर लक्ष्मी का ही जैसे पदार्पण हुआ है। तभी तो विराट आज अकूत खजाने पास खड़े हैं।  कई कंज्यूमर कंपनियों  में खुद को देश की सबसे ज्यादा कमाऊ सेलिब्रटी जोड़ी से जोड़ने की होड़ मच गई और सभी आस भरी नजर से कोहली की ओर देख रहे हैं।

जानकारों के अनुसार, बच्ची के जन्म से पहले ही विराट की मैनेजमेंट फर्म को बेबी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों की तरफ से प्रस्ताव मिल रहे थे। बेटी के पौदा होने के बाद Procter & Gamble के ब्रांड Pampers, Tropicana और Pepsi, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato, डिलीवरी सर्विसेज कंपनी Dunzo और Liberty Shoes ने इस मौके को लपकते हुए Instagram, Twitter और Facebook सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एड जारी कर दिए, जबकि विराट इनमें से किसी भी ब्रांड का प्रचार नहीं करते हैं।  एक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया मेसेज में लिखा, “A Swagstar is Born,”. इसी तरह Liberty Shoes ने Virushka हैशटैग के साथ लिखा, “Beginning of the Much Awaited Innings,”. Zomato ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अनुष्का और बेबी को जिस अंदाज में बधाई दी जो ट्विटर पर विराट की पोस्ट की तरह थी।

ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपनी Checkbrand के मुताबिक विराट की ब्रांड वैल्यू भारतीय क्रिकेटरों में सबसे अधिक है। विराट की ब्रांड वैल्यू 328 करोड़ रुपये है। उनके बाद सचिन तेंदुलकर (167 करोड़ रुपये) और महेंद्र सिंह धोनी (124 करोड़ रुपये) का नंबर है।

You might also like

Comments are closed.