Crime | इसलिए पुलिस ने भाजपा नेता की निकाली यात्रा; कान पकड़ना पड़ा, इसके बाद शहर भर में घुमाया 

रायपुर (Raipur News), 22 सितंबर : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में लूट  के आरोपी भाजपा नेता (Crime) सहित चार आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।  पूर्व नगरसेवक भाजपा नेता पर मोबाइल शॉप  पर हमला (Attack) कर 10 हज़ार रुपए की चोरी का आरोप है।  इस घटना (Crime) के बाद से पूर्व नगरसेवक फरार था।  अब गिरफ्तार किये गए आरोपी से पुलिस ने कान पकड़ी अवस्था में शहर में घुमाया। इसके बाद सभी आरोपियों की कोर्ट (Court) में पेश किया गया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 सितंबर की रात पूर्व नगरसेवक अजय दुबे अपने कुछ सहकर्मियों के साथ महाराजार चौक के मोबाइल शॉप में घुसे थे।  वहां से 10 हज़ार रुपए लूट लिया।  जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उस पर जानलेवा हमला किया गया।  इस हमले में दुकानदार के चेहरे और हाथ पर गहरी चोट आई है।  इसके बाद पीड़ित ने पुलिस (Police) से इसकी शिकायत की।
मोबाइल शॉप  दुकानदार पर हमला करने के बाद आरोपियों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया था।  मिली जानकारी के अनुसार उस वीडियो में दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी गई थी।  दहशत फैलाने के लिए वायरल इस वीडियो में दुकानदार को धमकाने और मारपीट (Beating) की जा रही है।  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सख्त कदम उठाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

New Delhi News | प्लीज मुझे मुक्त किया जाए….. ‘; दिल्ली दंगे में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ की कोर्ट से विनती

Pimpri News | 2 दिन में हत्या की 4 वारदातों से दहली उद्योगननगरी