crime news | महाराष्ट्र : कर्ज दिलाने का लालच देकर युवक से 2 लाख की ठगी

कनारखेड : पुणे समाचार –  crime news  | शेगांव तालुका के कनारखेड (Kanarkhed) में युवक को प्रधानमंत्री कर्ज योजना (prime minister loan scheme) के दवारा 25 लाख रुपए का कर्ज मंजूर कराने का झांसा देकर उसके अकाउंट में जमा कराये गए 2 लाख 50 हज़ार रुपए में से 1 लाख 19 रुपए एटीएम कार्ड के सीवीवी नंबर और ओटीपी लेकर (crime news ) निकाल लिया गया। इस घटना में ठगे जाने का संदेह होने पर सचिन मुकुटराव निले ने शेगांव पुलिस स्टेशन (Shegaon Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर केस दर्ज किया गया है।

सचिन निले (Sachin Nile) को उसके मोबाइल नंबर पर 9718972869 और 7835933097 नंबर से फोन करके दो लोगों ने लालच दिया। दोनों ने कहा कि उसका प्रधानमंत्री कर्ज योजना के तहत 25 लाख रुपए का कर्ज मंजूर होगा। इसके लिए बैंक अकाउंट ओपन कर उसमे 2. 50 रुपए जमा करने के लिए कहा। दोनों के कहने के अनुसार सचिन ने बैंक अकाउंट ओपन कराया और उसमे ढाई लाख रुपए जमा करा दिए।

आरोपियों ने 24 अगस्त 2021 से 14 सितंबर 2021 के बीच सचिन से एटीएम कार्ड का सीवीवी और ओटीपी नंबर पूछा। इसका इस्तेमाल कर उसके अकाउंट से 1 लाख 19 हज़ार रुपए निकाल लिए। लेकिन ठगे जाने का संदेह होते ही सचिन ने आशीष कुमार मिश्रा और अरुण जैन जिनके मोबाइल नंबर से फ़ोन आया था उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया। आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के 66 (क) (ड) और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के अधिनियम 2008 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। शनिवार 18 सितंबर की रात दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। इस मामले की जांच शेगांव के पुलिस थानेदार दिलीप वडगांवकर कर रहे है।

 

Web Title : crime news | youth cheated rs 2 lakh offering loan

Pune -Satara railway | रखरखाव एवं मरम्मत के लिए रेलवे फाटक बंद रहेगा

Pune Crime | लोणी कालभोर में गला दबाकर युवक की हत्या

Sana Gulwani | पाकिस्तान में हिंदू युवती ने रचा इतिहास, सना ने कर दिखाया 

 

 

You might also like

Comments are closed.