Crime News | हाईवे पर धाय-धाय; हत्या के आरोप में जमानत पर छूटे आरोपी पर फायरिंग 

जलगांव (Jalgaon News), 22 सितंबर : Crime News | हत्या (Murder) के मामले में जमानत पर छूटे धम्मप्रिया मनोहर सुरडकर (Dhammpriya Manohar Surdkar) (19 ) पर फायरिंग (Firing) हुई जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई।  इस घटना में  धम्मप्रिया मनोहर के पिता मनोहर आत्माराम (45 ) गंभीर रूप से जख्मी हो गए।  समीर शेख जाकिर (Sameer Sheikh Zakir) और उसके साथ आये दो लोगों ने फायरिंग और चाकू से वार किये जाने की जानकारी, मनोहर आत्माराम ने दी है. मंगलवार की शाम 7 बजे नशिरबाद हाईवे (Nasirabad Highway) पर सुनसगाव पुल के पास यह घटना (Crime News) हुई।

 

इस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल 19 अक्टूबर को कैफ शेख जाकिर नामक युवक की पंचशील नगर में हत्या हुई थी।  इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था।  ऐसा आरोप था कि यह हत्या  धम्मप्रिया मनोहर ने की थी।  मंगलवार को उसके  जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आने की जानकारी मिलने के बाद कैफ के भाई समीर, रेहान व और एक युवक ने बाइक से घर जा रहे  धम्मप्रिया मनोहर और उसके पिता पर  नशिरबाद हाईवे  पर सुनसगाव पुल (Sunasgaon Bridge) के पास आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया।  इसके बाद धम्मप्रिया पर फायरिंग की और मनोहर आत्माराम पर चाकू से हमला (Attack) कर दिया।
इस घटना में धम्मप्रिया  की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।  घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस सुप्रिटेंडेंट चंद्रकांत गवली (Additional Superintendent of Police Chandrakant Gawli), भुसावल के डिप्टी पुलिस सुप्रीटेंडेंट सोमनाथ वाघचौरे (Deputy Superintendent of Police Somnath Waghchaure) घटनास्थल पर पहुंचे। जख्मी और मृत पिता पुत्र को हॉस्पिटल भेजा।  यह घटना खून के बदले खून का था।

 

 

 

New Delhi News | प्लीज मुझे मुक्त किया जाए….. ‘; दिल्ली दंगे में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ की कोर्ट से विनती
Pimpri News | 2 दिन में हत्या की 4 वारदातों से दहली उद्योगननगरी