Crime News | पानी पीने के बहाने घर गया ; पहचान का फायदा उठाते हुए विवाहित महिला के साथ बलात्कार किया 

सांगली (Sangli News), 18 सितंबर : Crime News | विवाहित महिला से पहचान का फायदा उठाते हुए पानी पीने के बहाने घर में आकर बलात्कार (Rape) करने के मामले में युवक के खिलाफ कुपवाड पुलिस स्टेशन (Kupwad Police Station) के केस दर्ज (Crime News) किया गया है। आरोपी का नाम सचिन गौतम माने (Sachin Gautam Mane) (उम्र 30, नि – बामणोली, तालुका – मिरज) है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सदिग्ध सचिन माने की पीड़ित महिला (victim woman) से पारिवारिक पहचान है।  इस पहचान का फायदा उठाते हुए शुक्रवार वह पानी पीने के बहाने पीड़ित महिला के घर गया।  घर में किसी के नहीं होने के कारण उसने महिला के साथ बलात्कार किया।  इसके बाद धमकी दी कि घटना का जिक्र किसी से किया तो जान से मार दूंगा।  इसके बाद वह फरार हो गया।  पीड़ित महिला ने संदिग्ध के खिलाफ शुक्रवार की देर रात कुपवाड पुलिस स्टेशन (Kupwad Police Station) में शिकायत दर्ज करा दी।  इसके आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
इस बीच इस्लामपुर (Islampur) में एक चौंकाने वाली घटना हुई है।  लड़की के नाबालिग होने की जानकारी होने के बावजूद उससे शादी कर बाल विवाह कानून (Child Marriage Law) का उल्लंघन किया गया।  पीड़िता के प्राइवेट हॉस्पिटल में प्रसूति के लिए भर्ती कराये जाने के बाद यह जानकारी समाने आई।  इस मामले में पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 

 

Pune Crime | चार साल की बच्ची के साथ शोषण करने की कोशिश, वारजे मालवाडी के रामनगर की घटना

Mumbai Crime | फिर शर्मसार हुआ मुंबई! 11 साल की लड़की के साथ सोसाइटी के वॉचमैन ने किया दुष्कर्म

You might also like

Comments are closed.