Crime News | परिवार के तीन लोगों की हत्या कर खुद की आत्महत्या, इस हत्याकांड से गोंदिया में खलबली

गोंदिया :  पुणे समाचार –  Crime News | विदर्भ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं। घटना गोंदिया (Gondia) जिले के तिरोदा तालुका के चुर्डी गांव की है। प्रारंभिक जानकारी सामने आ रही है कि उसने अपने परिवार के तीन सदस्यों की हत्या (Crime News) कर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

हत्या चुर्डी गांव में रहने वाले बिसेन परिवार में हुई है। मृतकों की पहचान रेवचंद डोगरू बिसेन, मालता रेवचंद बिसेन, पूर्णिमा रेवचंद बिसेन और तेजस रेवचंद बिसेन के रूप में हुई है। तीन के शव घर में मिले जबकि एक का शव घर के अंदर लटका मिला। आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्या के बाद आरोपी ने खुदकुशी की होगी।

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्याकांड के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। सुबह बिसेन परिवार घर के बाहर नजर नहीं आया और घर का दरवाजा भी बंद था। पड़ोसियों को बाद में घर का दरवाजा से घर में देखा जहां बिसेन परिवार के तीन सदस्यों के शव मिले थे और एक घर में लटका मिला था। इस घटना से पूरे गोंदिया में हड़कंप मच गया है।

हिंगोली में विवाहिता को मिली भयानक सजा

हिंगोली जिले (Hingoli District) के वसमत में अमानवीयता की एक दुखद घटना सामने आई है। यहां 23 वर्षीय विवाहिता को उसके पति और ससुराल वालों ने मामूली सी वजह से नर्क जैसी प्रताड़णा दी है। आरोपी ने एक चम्मच और चावल को गैस पर गर्म किया और पीड़िता के गाल और हाथ-पैर पर दाग दिया। इस दुखद घटना के बाद पीड़िता ने आरोपी पति और तीन अन्य के खिलाफ वसमत शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

23 वर्षीय पीड़िता का नाम फरीन इरफान कुरैशी है। आरोपियों के नाम इरफान शिकुर कुरैशी, अनीसा शिकुर कुरैशी और आलिया इरशाद कुरैशी हैं। पीड़िता ने अपनी बहन और पिता को कोई रिकॉर्डिंग भेजी थी। इसकी जानकारी आरोपी पति और ससुरालवाले को मिलने के बाद आरोपी ने पीड़िता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पाखंडी बाबा ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किया

ठाणे जिले के भिवंडी से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पाखंडी बाबा (hypocrite baba) ने एक नाबालिग लड़की से यह कहकर बलात्कार किया कि उसके शरीर में चाचा का भूत आ गया है। पता चला है कि इस पूरे कृत्य में पीड़िता की मां ने पाखंडी बाबा की मदद की थी। 16 साल की लड़की के शरीर से उसके मृत चाचा का भूत निकालने के बहाने जंगल में दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामले में पाखंडी बाबा और उसकी मदद करने वाली पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है। भिवंडी में नारपोली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Web Title : Crime News | shocking man kills 3 family members and then commits suicide in gondia tiroda taluka

Maharashtra Weather Alert | तेज़ हवाएं चलेगी,  बादलों की गड़गड़ाहट ; बिजली गिरने के साथ दो दिन बारिश की चेतावनी 

Kangana Ranaut | कोर्ट से विश्वास उठ गया ; जावेद अख्तर ने मांगा हफ्ता – कंगना रनौत 

Crime News | 915 करोड़ के घोटाला मामले में उशेर के एमडी गिरफ्तार, बैंक घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई 

You might also like

Comments are closed.