Crime News | शॉकिंग! जन्मदाता पिता ने बेटी का किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

अहमदनगर : Crime News | लड़कियों और महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अहमदनगर (Ahmednagar) जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इस बात का खुलासा हुआ है कि एक पिता ने अपनी बेटी का यौन शोषण (sexual abuse) किया। घटना से पूरे नगर जिले में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी (Crime News) पिता को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 11 वर्षीय बच्ची का उसके पिता ने 28 जुलाई की रात उस समय यौन शोषण किया जब पीड़िता की मां शहर से बाहर थी। उसके बाद फिर से कुछ दिनों बाद दो बार उसका यौन शोषण किया गया। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी और उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

रात को जब बच्ची सो रही थी तो पिता ने उसका फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

भिवंडी में चचेरे भाइयों द्वारा अत्याचार

एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। 24 वर्षीय चचेरे भाई ने अपनी 17 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार किया है। भिवंडी तालुका पुलिस ने आज सुबह भिवंडी तालुका के एक गांव से एक चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है।

भिवंडी तालुका के एक गांव में नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। आरोपी का चचेरा भाई उसके घर में रहता है। वह कई महीनों से पीड़िता को बार-बार प्रताड़ित कर रहा था। आरोपी के प्रताड़ना से पीड़िता गर्भवती हो गई। लेकिन बदनामी के डर से शिकायत नहीं की। पीड़िता नाबालिग लड़की ने 26 सितंबर को स्व. इंदिरा गांधी उप-जिला अस्पताल भिवंडी में बच्चे को जन्म दिया।

जयपुर में पिता ने बच्ची को जमीन पर पटक कर हत्या कर दी

राजस्थान के बारां जिले में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में छह माह की बच्ची को अपने जान से हाथ धोना पड़ा। पवन और सीमा की 6 महीने की एक बेटी थी जिसका नाम आरुषि था। दंपति के बीच महीनों से विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले विवाद के बाद पवन ने सीमा की गोद से बच्ची को छीन लिया। यह कहकर कि बच्ची उसके साथ रहेगी, उसने सीमा को घर से निकाल दिया।

अगले दिन मायके गई सीमा बच्ची को लेने के लिए ससुराल आई। उस समय एक बार फिर पवन और सीमा के बीच भयंकर झगड़ा हुआ। पवन ने गुस्से में आकर बच्ची को जमीन पर पटक दिया।

Crime News | सांगली के विटा में बिहार से आए दंपति के बीच ल‌‌ड़ाई, पति ने की पत्नी की हत्या

You might also like

Comments are closed.