Crime News | डोंबिवली के बाद कल्याण में दुष्कर्म, 8 साल की बच्ची का शिक्षक ने किया यौन शोषण

ठाणे (Thane News) – ठाणे (Thane) जिले के डोंबिवली में नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना (Crime News) सामने आते ही एक अब डोंबिवली के पास कल्याण शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। टीचर ने नाबालिग लड़की का यौन शोषण (Sexual Abuse) किया है। आरोपी शिक्षक और उसकी पत्नी कल्याण पश्चिम क्षेत्र में निजी ट्यूशन लेते हैं। उनके पास पढ़ाने के लिए आई 8 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण (Crime News) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कल्याण पश्चिम क्षेत्र में एक महिला पढ़ा रही है। महिला कुछ दिन पहले शहर से बाहर गई थी और उसका पति सभी छात्रों को पढ़ा रहा था। इस दौरान उसने आठ साल की बच्ची को प्रताड़ित (Harassed) किया। इस घटना के एक दिन बाद बच्ची ने पढ़ाने से मना कर दिया और रोने लगी। इस दौरान जब उसके माता-पिता ने उससे पूछा तो उसने बताया कि क्या हुआ था।

इसके बाद पीड़ित लड़की (Victim Girl) के माता-पिता पुलिस (Police) के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मुदर तालवाला (Mudar Talwala) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। कल्याण में बाजार पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

इससे पहले एक नाबालिग लड़की के साथ 29 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म  (Gang Rape) किया है। पीड़ित लड़की की उम्र 15 साल है। इस सामूहिक दुष्कर्म मामले में अब चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस के मुताबिक 22 सितंबर 2021 की शाम को मनपाड़ा पुलिस (Manpada Police) में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसने कहा कि जनवरी 2021 से 22 सितंबर, 2021 के बीच डोंबिवली, बदलापुर, रबाले और मुरबाड में उसके परिचित बच्चों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी के तहत मानपाड़ा पुलिस ने बीती रात दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने मामले में दो नाबालिगों समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है। महिला सहायक पुलिस आयुक्त (Women Assistant Commissioner of Police) के तहत मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने इस हरकत को अंजाम देते हुए एक वीडियो बनाया था और इस वीडियो के आधार पर वह पीड़ित लड़की को बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था। इसके बाद आरोपी उसे डोंबिवली, बदलापुर, रबाले और मुरबाड जैसे विभिन्न स्थानों पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में सभी आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

 

 

Satara Crime | सातारा में एकतरफा प्यार में घर में घुसकर युवती की हत्या

Pune Crime | वडकी में 25 वर्षीय महिला लापता; मिलने पर संपर्क करने की पुलिस ने की अपील

You might also like

Comments are closed.