Crime News | छेड़छाड़ से परेशान होकर 14 वर्षीय लड़की ने पी लिया जहर, बीड की घटना से महाराष्ट्र में हड़कंप

बीड (Beed News) : Crime News | महिलाओं पर अत्याचार (Atrocity) की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। छेड़छाड़ (Molestation) से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने खुदकुशी (Suicide) का प्रयास किया है। 14 साल की पीड़िता ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया। बीड (Beed) जिले में हुई इस घटना (Crime News) से हड़कंप मच गया है। पीड़ित लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घटना बीड जिले की है। पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके ही स्कूल का एक लड़का अक्सर उसे छेड़ता था। घटना के बाद परेशान पीड़िता ने अपने परिवार को इस बारे में बताया। इसके बाद  पीड़िता (Victim)  के परिवार ने लड़के को समझाया भी।

 

बार-बार हो रहे प्रताड़ना (Harassed) से तंग आकर शुक्रवार को 14 साल की बच्ची ने जहर पी लिया। उसे इलाज के लिए बीड के एक निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़िता की हालत नाजुक होने के कारण अभी उसकी स्थिति का पता नहीं चल पाया है। पिंपलनेर पुलिस (Pimplener Police) मामले की आगे जांच कर रही है।

 

पुणे (Pune) में शिक्षा के लिए पैसे मांगने पर पति ने पत्नी को कुएं पर धकेला पढ़ाई के लिए पैसे मांगने पर पति ने पत्नी को कुएं में धकेल दिया है। इस घटना से हर तरफ हड़कंप मच गया है। घटना अम्बेगांव तालुका के मंचर-घोडेगांव रोड (Manchar-Ghodegaon Road) के पास हुई। पत्नी की किस्मत अच्छी थी कि वह बच गई। आरोपी पति अनिल राठौर (Anil Rathor) के खिलाफ मंचर पुलिस (Manchar Police) में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। अनिल अवसरी पॉलिटेक्निक कॉलेज में लैब असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है।

 

पीड़ित वनिता ने अपने पति अनिल राठौड से पढ़ाई के लिए पैसे मांगे थे। सोमवार की सुबह वनिता राठौड (Vanita Rathod) ने अपने पति अनिल से पढ़ाई के लिए फीस मांगी। उस समय उसने पैसे देने से मना कर दिया। उसने कहा कि अपने मायके से पैसे मांगो। पति-पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। बहस की शुरुआत में पत्नी वनिता ने कहा, “आप मुझे फीस देने के लिए पैसे दें या मायके छोड़ दें।”

इसके बाद अनिल राठौड ने पत्नी से कहा कि घूमने चलो और बाहर ले गया। जब यमग तपनेश्वर मंदिर के पास जा रहा था, तो अनिल ने वनिता को सड़क के बगल में एक कुएं में धकेल दिया। सौभाग्य से वनिता इस हादसे में बच गई।

 

Pune Crime | पुणे के तलेगांव दाभाड़े में पिस्तौल रखने के मामले में युवक गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.