Crime News | फटे कपड़ों में अश्लीलता का चल रहा था ‘नंगा’ डांस, तभी बार में पहुंची पुलिस, छापेमारी में 41 गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai News) – मनपाड़ा थाना क्षेत्र (Manpada Police Station Area) के बार व्यापारियों (Bar Merchant) द्वारा कोरोना नियमों की धज्जियां  (Crime News) उड़ाई जा रही है। कल्याण आपराधिक जांच विभाग (Kalyan Criminal Investigation Department) की कार्रवाई से एक बार फिर खुलासा हुआ है कि सोशल डिस्टेंस (Social Distance) का पालन नहीं करते हुए महिलाएं टाइट कपड़े पहनकर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नग्न होकर नृत्य करती रहती हैं। मोनालिसा बार (Monalisa Bar) के बाद उसी इलाके में लोटस लेडीज सर्विस (Lotus Ladies Service Bar) बार पर छापेमारी (Raid) में फिर खुलासा हुआ कि महिलाएं नग्न होकर बिना मास्क, सोशल डिस्टन्सिंग के ग्राहकों के साथ अश्लील (Crime News) इशारे करती है।

बुधवार को कार्रवाई में 10 महिला, बार मैनेजर और वेटर ऐसी 12 लोग और 19 ग्राहक कुल 41 लोगों को गिरफ्तार (Arrest)  किया गया और आगे की कार्रवाई के लिए स्थानीय मानपाड़ा पुलिस (Manpara Police) को सौंप दिया गया। यह बार डोंबिवली के पूर्व कल्याण-मनपाड़ा रोड पर है। आपराधिक जांच विभाग के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास पाटिल (Vilas Patil) को कोरोना नियमों के उल्लंघन में महिलाओं के अश्लील इशारों और कार्यों के बारे में पता चला। संबंधित बार डीलर के पास लाइसेंस नहीं होने के बावजूद भी महिलाएं सर्विस का भुगतान कर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए महिलाओं को कम कपड़े पहनने के लिए मजबूर कर अश्लील हरकत कराते हैं।  इसी तरह जब पाटिल की टीम ने संबंधित बार में छापा मारा तो देखा कि रिपोर्टर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वहां अश्लीलता चल रहा था।  महिलाओं के चेहरे पर न मास्क थे न ही सामाजिक दूरी। कोरोना नियमों की भी धज्जियां (corona rule violation) उड़ाई जा रही थीं। पुलिस (Police) ने मौके से 24,300 रुपये की नकदी और संगीत उपकरण जब्त किए हैं।

पिछले हफ्ते शुक्रवार को कल्याण ईस्ट के हाजीमलंग रोड पर मोनालिसा बार (Monalisa Bar) में छापेमारी के दौरान महिला वेटर बिना मास्क और अश्लील कपड़ों में ग्राहकों के साथ अश्लील हरकतें करती मिलीं थी। ऑपरेशन के परिणामस्वरूप बार मालिकों, प्रबंधकों, वेटरों और ग्राहकों सहित 56 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया। कार्रवाई ताजा होने पर कल्याण आपराधिक जांच विभाग (Kalyan Criminal Investigation Department)  ने एक बार फिर लोटस बार (Lotus Bar) में छापेमारी कर वहां चल रही अश्लील हरकतों का पर्दाफाश किया है। ये दोनों बार मनपाड़ा थाने की सीमा के भीतर हैं।उनकी कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे है।

 

 

Pune | हवेली तहसीलदार को जबरन गूगल पे पर रिश्वत देने वाले दो गिरफ्तार

Pune Crime | हवेली की तहसीलदार तृप्ति कोलते को जबरन दिया गया 50000 का रिश्वत, दौंड के दत्तात्रय पिंगले और मांजरी के अमित कांदे ACB दवारा गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.