Crime News | शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, गिरफ्तार होने के बाद जताई शादी की इच्छा  

नागपुर (Nagpur News) : शादी करने का झांसा (Crime News) देकर एक उच्च शिक्षित युवती से शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने वाले  पुणे (Pune) के एक इंजीनियर पर युवती ने बलात्कार (Rape) का केस दर्ज कराया है।  सीताबर्डी पुलिस (Sitabardi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर कस्टडी (Custody) में रखा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। उसने युवती और उसके परिवार को बिना शर्त शादी करने का प्रस्ताव दिया है।  आरोपी का नाम सौरव जगनानी (Sourav Jagnani) (उम्र 28) है।  वह पुणे के एक आईटी कंपनी (IT Company) में इंजीनियर के रूप में काम करता (Crime News) है.

शिकायत दर्ज कराने वाली युवती (उम्र 28 ) हाई प्रोफाइल फैमिली से है और उच्च शिक्षित है।  वह प्राइवेट नौकरी करती है।  मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) पर उसकी आरोपी के साथ पहचान हुई थी।  एक दूसरे को पसंद करने के बाद उनके घर वालों ने एक दूसरे को बुलाया।  सारी बातें होने के बाद शादी की बात की गई।  लेकिन गौरव ने शादी के लिए 40 लाख रुपए तक खर्च करने की शर्त (Crime News) रखी।
इस बीच गौरव ने युवती को सीताबर्डी के होटल में 15 से 18 सितंबर 2021 के दौरान बुलाया।  एक धार्मिक स्थल में उसके शादी की रस्म पूरी की और शारीरिक संबंध बनाकर  पुणे के लिए निकल गए।  इसके बाद युवक टालमटोल करने लगा तो युवती ने सीताबर्डी पुलिस स्टेशन (Sitabardi Police Station) में शिकायत दर्ज करा दी।  दहेज़ के लिए शादी तोड़कर बलात्कार करने के मामले में पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।  भविष्य अंधकारमय नज़र आने पर उसने युवती से कहा कि जो हुआ उसे भूल जाओ.


आगे क्या होगा

आरोपी का प्रस्ताव मंजूर होने के बावजूद केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।  ऐसे में इस मामले में आगे क्या होगा इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है।  पुलिस भी इस मामले  साफ कुछ बोलने से बच रही है।

 

Pune Crime | पुणे के सहायक पुलिस इंस्पेक्टर का डर्टी पिक्चर ! PSI से नाजायज संबंध रखने वाले API पर FIR ; फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास कर बेटे के सामने अप्राकृतिक संभोग

You might also like

Comments are closed.