Crime News | महाराष्ट्र के उल्हासनगर में 6 वर्ष की बच्ची के साथ मामा ने किया बलात्कार, आरोपी को 18 सितंबर तक पुलिस कस्टडी 

उल्हासनगर (Ulhasnagar News), 17 सितंबर : दादा-दादी के घर खेलने जा रही 6 वर्ष की बच्ची के साथ मामा दवारा बलात्कार (Rape) करने की घटना (Crime News) सोमवार को सामने आने के बाद हिल लाइन पुलिस स्टेशन (Hill Line Police Station) में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी 31 वर्षीय मामा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिए. उसे कोर्ट में पेश किया (Crime News) गया था जहां से उसे 18 सितंबर तक पुलिस कस्टोडी (Police Custody) में भेज दिया गया है।

 

उल्हासनगर (Ulhasnagar) में अपराध बढ़ गए है। पिछले कुछ दिनों से बलात्कार की घटना से शहर सहम गया है। शहर के पूर्व क्षेत्र में रहने वाली 6 वर्षीय बच्ची माता-पिता के साथ रहती है. पिता काम पर जबकि उसकी मां सब्जी बेचती है। परिसर में रहने वाले दादा-दादी के घर बच्ची खेलने के लिए जा रही थी। इसी दौरान 31 वर्षीय मामा की गंदी नज़र बच्ची पर पड़ी।  सोमवार 13 सितंबर की शाम लड़की के साथ बलात्कार (Rape) किया गया।  इस घटना की जानकारी उसकी मां को मिली।  वह बेटी के साथ हिल लाइन पुलिस स्टेशन (Hill Line Police Station) पहुंची और घटना की जानकारी दी।

 

पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए धारा 367 (अ ) (ब) पोक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।  आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। कोर्ट ने उसे 18 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।  लड़की की मां ने बेटी के साथ दो महीने से अत्याचार होने की आशंका जताई है।
एक सप्ताह में बलात्कार की तीन घटना सामने आई है।  हिल लाइन पुलिस के सहायक पुलिस इंस्पेक्टर विनोद पाटिल (Assistant Police Inspector Vinod Patil) की टीम ने फरार आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया।  मामले की जांच पुलिस इंस्पेक्टर अंबिका धस्ते (Police Inspector Ambika Dhaste) कर रही है।

 

 

Mumbai Crime | मरीन ड्राइव: गाड़ी में बैठे व्यक्ति के सिर पर तानी बंदूक और…

Pune Crime | पुणे के शिरूर तालुका में भाइयों के विवाद में भतीजे दवारा चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला

You might also like

Comments are closed.