Crime News | शादी का एल्बम देखकर गहनों की चोरी; श्रीरामपुर की घटना

पुणेसमाचार :  बेलापुर गांव के गौशाला के पास दो जगहों पर चोरों ने डाका (Crime News) डाला। इसमें नकदी के साथ सोने-चांदी के गहने चोरों (Thief) ने गायब किए। चोरों ने घर में रखे शादी के एल्बम को देखकर सोने के गहनों की मांग कर उसकी चोरी (Crime News) की।

 

बेलापुर-श्रीरामपुर रोड (Belapur-Srirampur Road) पर गोशाला के पास उदय खंडागले (Uday Khandagale) का बंगला है। रात 1.30 बजे के आसपास चोरों ने खंडागले के बंगले का मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोरों ने खंडागले के घर में छोटी ल‌ड़की के गले पर चाकू लगाया। इससे घर के सभी लोग डर गए। लगभग डेढ़ घंटे तक चोरों ने घर में हंगामा मचाया। उनके घर के शादी का एल्बम चोरों ने देखा।

घर की महिलाओं के फोटो ढूंढकर उसमें महिलाओं ने जो भी गहने पहने हैं वो गहने जल्द से जल्द निकाल कर देने की मांग की। डर के मारे खंडागले ने घर से 15-20 तोले सोने व नगदी चोर (Theft) को दे दिए। रकम पाते ही चोर फरार हो गए।

 

 

————————————————————————————————————————————————

 

Solapur Crime | सोलापुर में ‘नौकरी डॉट कॉम’ के नाम पर युवक से 92 हजार रुपये की ठगी

सोलापुर (Solapur News) : सोलापुर (Solapur Crime) में एक बेरोजगार युवक से ‘नौकरी डॉट कॉम’ (Naukri.com) के नाम पर बायोडाटा अपडेट करने के बहाने 92 हजार रुपये की ठगी (Fraud) की गई है। इस मामले में एक महिला पर एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। जिस युवक के साथ ठगी हुई है उसका नाम सागर नवनाथ गायकवाड (Sagar Navnath Gaikwad) (नि. अवंतीनगर, सोलापुर) है। इस मामले में अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) के खिलाफ एफआईआर (Solapur Crime ) दर्ज किया गया है।

Pune Crime | पुणे के उरुली देवाची और कोंढवा में महिला और नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.