Crime News | पालघर जिले के बोईसर में नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

बोइसर एमआईडीसी पुलिस थाने

मनोर (Manor News) : बोइसर एमआईडीसी पुलिस थाने (Boisar MIDC Police Station) की सीमा में एक नाबालिग लड़के (Crime News) ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) किया है। यह चौंकानेवाली घटना (Crime News) सोमवार शाम सालवड ग्राम पंचायत के शिवाजीनगर इलाके की सीमा में हुई है।

 

इस प्रकरण में बोईसर थाने (Boisar Police Station) में पॉस्को एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी नाबालिग है। बच्ची का इलाज डहाणू (Dahanu) के सरकारी कुटीर अस्पताल में चल रहा है। पता चला है कि आरोपी बिहार का रहने वाला है और अपने निवासस्थान से फरार हो गया है।

 

 

——————————————————————————————————————————-

 

Pune Crime | भाई को जान से मारने की धमकी देकर साली का किया रेप, पुणे में चौंकानेवाली घटना

पुणे : Pune Crime | भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक ने अपनी साली का बार-बार बलात्कार (rape) किया। इस प्रकरण में सिंहगड रोड पुलिस (Sinhgad Road Police) ने एक को गिरफ्तार (arrest) किया है। (Pune Crime) यह सिलसिला 9 जुलाई 2019 से अब तक शुरू था। इस मामले में एक 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़िता और आरोपी ये दोनों धायरी परिसर में रहते हैं। आरोपी की पीड़िता की चचेरी बहन से शादी हुई है। आरोपी जबरदस्ती पीड़िता से संबंध बनाता था। विरोध करने पर झाड़ू से पीटा। इस बारे में किसी से बताया तो भाई को जान से मार देंगे, इस तरह की धमकी दी।

Pune Crime | पुणे के आले में खुद को पुलिस वाला बताकर सीनियर सिटीज़न को लुटा

Mumbai | मुंबई के कल्याण में अश्लील हावभाव, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले बार पर छापा, 56 लोग कब्जे में

You might also like

Comments are closed.