Crime News | महाराष्ट्र के उल्हासनगर में हफ्ता देने से व्यापारी का इंकार ; गांव के गुंडे ने फेंका घर पर बियर का बोतल, घटना CCTV में कैद 

उल्हासनगर (Ulhasnagar News), 15 सितंबर : उल्हासनगर (Ulhasnagar) में अपराध के मामले (Crime News) किसी भी तरह से कम होने के संकेत नहीं मिल रहे है।  अब गांव के गुंडे ने एक व्यापारी के घर पर हमला कर दहशत पैदा करने के प्रयास की घटना (Crime News) सामने आई है।  के व्यापारी के घर पर बियर की बोतल फेंक कर दहशत पैदा करने का प्रयास किया।  यह पूरी घटना इस परिसर के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है।

 

उल्हासनगर के कैंप नंबर 4 में धीरज वलेक्शा (Dheeraj Valeksha) नामक व्यापारी की दुकान है।  तुम्हे दुकान चलानी है तो हर महीने दस हज़ार रुपए दो। इस तरह से व्यापारी से नवीन केशवानी ने हफ्ता मांगा। लेकिन व्यापारी (Merchant) ने पैसे देने से इंकार कर दिया।
पैसे देने से मना करने के गुस्से में केशवानी ने अपने गैंग की मदद से व्यापारी के घर पर मध्य रात्रि में हमला (Attack) किया और बियर की बोतल और कोल्ड ड्रिंक की बोतल फेंकी।  इस घटना में व्यापारी के घर का नुकसान हुआ है।  यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

 

इस घटना के बाद व्यापारी ने पुलिस स्टेशन का रुख किया और केस दर्ज करा दिया।  इस मामले में विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन (Vithalwadi Police Station) में नवीन केशवानी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

Pune Crime | पुणे के शिवाजीनगर में सस्ता घर देने के बहाने ठगी, बड़े बिल्डर सहित 5 लोगों पर FIR

Pune Crime | पुणे के चाकण में शिवसेना नगरसेवक से मांगा 15 लाख का हफ्ता ! पूर्व उपसरपंच, पत्रकार व 4 महिला कार्यकर्ता सहित 9 लोगों पर FIR, रिपोर्टर सहित दो गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.