Crime News | महाराष्ट्र : मामूली बात को लेकर प्रेमिका की जमकर पिटाई, प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज

नागपुर : पुणे समाचार –  Crime News | प्रेमिका की मां के घर आने को लेकर नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जमकर पिटाई (Crime News ) कर दी। इस घटना में जख्मी महिला का नाम प्रिया मस्के (36 ) है। जबकि आरोपी का नाम प्रणय गजभिये (32, नि – एनआईटी गार्डन के पास ) है। वह मनपा में कर्मचारी है।

प्रिया मस्के कामगार नगर में रहती है। उसका आरोपी प्रणय के साथ 7 वर्षों से दोस्ती है. इस दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया। शुरुआत में सब कुछ ठीक था। लेकिन धीरे धीरे प्रणय शराब पीने लगा। शराब पीकर वह प्रिया के चरित्र पर संदेह करता था। इसके कारण दोनों झगड़े होने लगे।

एक दिन प्रिया की मां खास बात करने के लिए प्रणय के घर गई थी। लेकिन यह बात प्रणय को पसंद नहीं आई और वह गुस्सा हो गया। उसने शनिवार की शाम प्रिया से सवाल किया कि तुम्हारी मां मेरे घर आई कैसे ? दोनों के बीच विवाद होने लगा और फिर प्रणय ने प्रिया की जमकर पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने प्रणय को पकड़ा जिसके बाद प्रिया ने कपिलनगर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस सब इंस्पेक्टर आर वाय श्रीखंडे ने आरोपी प्रणय के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है.

 

Web Title : Crime News |  Girlfriend thrashed fiercely over minor issue, case filed against boyfriend

Pimpri News | पिंपरी चिंचवड मनपा का कंपनीकरण शुरू पूरी मनपा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनते नहीं लगेगी देर: मारुति भापकर की टिप्पणी

Pune Railway Division | कई क्षेत्रों में शील्ड जीतने पर पुणे रेल मंडल में हर्षोल्लास

Amravati | जरा हटके ; तलाक के 20 वर्ष के बाद उन्होंने किया  एक-दूसरे के साथ पुनर्विवाह 

 

You might also like

Comments are closed.