Crime News | कोलकाता के एंकर के साथ पटना में गैंगरेप ; प्रसिद्ध होटल के सीसीटीवी में घटना कैद 

पटना (Patna News), 20 सितंबर : कोलकाता (Kolkata) के इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप (Gang rape) ने की घटना सामने आई है।  गैंगरेप की यह घटना (Crime News) राजधानी के एक बड़े होटल में हुई है। गैंगरेप (Crime News) की यह घटना 2 जुलाई की मध्यरात्रि हुई। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 512 नंबर के कमरे  में हुई।  मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के हर्ष रंजन (Harsh Ranjan) और उसके साथी विक्रांत केजीरवाल (Vikrant Kejirwal) पर गैंगरेप का आरोप लगा है।  आरोप है कि 3 जुलाई को होटल से पटना जंक्शन जाने के दौरान फ्रेजर रोड में कार में पीड़िता को जबरन गर्भ निरोधक दवा दी गई।  3 जुलाई को पटना जंक्शन (Patna Junction) से ट्रेन पकड़कर विवाहित पीड़िता (Victim) हावड़ा पहुंची।

इसके बाद 4 जुलाई को दोनों आरोपियों के खिलाफ जाधवपुर पुलिस स्टेशन (Jadavpur Police Station) में केस दर्ज करा दिया।  आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी और  506 के तहत केस दर्ज किया गया है।  बंगाल पुलिस (Bengal Police) ने केस दर्ज कर उसे पटना के गांधी मैदान पुलिस स्टेशन (Gandhi Maidan Police Station) में ट्रांसफर कर दिया है.

 

गैंगरेप की घटना के बाद केस दर्ज होने के बाद गांधी मैदान पुलिस स्टेशन (Gandhi Maidan Police Station) की एसआई अर्चना (SI Archana) ने फ़ोन पर बातचीत कर पीड़िता का ब्यान दर्ज किया है।  17 जुलाई को बयान दर्ज होने के बाद पीड़िता 29 जुलाई को कोलकाता से पटना आई।  इसके बाद उन्होंने धारा 164 के तहत कोर्ट (Court) में शिकायत दर्ज कराई है।  आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर गई गई।  लेकिन दोनों फरार है।  इस घटना के बाद से ही दिनों आरोपियों का फ़ोन बंद है।  पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

 

 

Pune Crime | मामूली विवाद में धारदार हथियार से एक की हत्या

Mumbai Crime | फिर शर्मसार हुआ मुंबई! 11 साल की लड़की के साथ सोसाइटी के वॉचमैन ने किया दुष्कर्म=

You might also like

Comments are closed.